Posts

Showing posts from November 5, 2014

दाम ना बढ़ाए जाने से दूधिए गए हड़ताल पर

शिवपुरी। शहर में पूर्व में दूध के दाम बढऩे से शहरवासी पहले से परेशान हैं। वहीं अब दूधिए भी अपनी मनमानी पर उतारू हो गए हैं और उन्होंने दूध के दाम न बढ़ाने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। जिससे आज शहर में दूध आपूर्ति ठप्प रही और आमजन दूध के लिए परेशान होते देखे गए।

जुआरियों के फड़ पर पुलिस की दबिश, 9 पकड़े, 4 भागे, 5 बाईकें की जब्त

शिवपुरी। जिले की दिनारा पुलिस ने विगत दिवस दिनारा के दो अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर 9 जुआरियों को पकड़ लिया जबकि 4 जुआरी भागने में सफल रहे। पुलिस ने दोनों स्थानों से ग्यारह हजार से अधिक की राशि और पांच मोटरसाइकिलें जप्त कर 13 लोगों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

अनुराग अष्ठाना सिंधिया गुट से बेदखल

शिवपुरी। नगरपालिका अध्यक्ष रिशिका अष्ठाना के पति एवं भाजपा कार्यकर्ता अनुराग अष्ठाना को सिंधिया गुट से बेदखल कर दिया गया है। यशोधरा राजे सिंधिया ने उनसे दूरी बना ली है एवं चुनाव बाद यशोधरा राजे सिंधिया उन्हें उनकी गलतियों का जवाब भी देंगी।

आकांक्षा के शरीर पर मिले चोट के निशान, ससुरालजन सस्पेक्टेड

Image
शिवपुरी। वो मेरी बेटी थी जिसने अपने आप को नरक में रहने के बाद भी हमें कुछ नहीं बताया यदि समय रहते बेटी कुछ बता देती तो शायद यह नौबत ना आती, हमारी बेटी के हत्यारे है उसके ससुरालीजन, जिसमें सास-सुसर और ननद की प्रताडऩाओं से तंग आकर आकांक्षा ने मौत को गले लगाया,

पेंशनर्स एसो.का वार्षिक वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह 17 दिसम्बर को

शिवपुरी। गत दिवस पेंशनर्स एसोसिएशन जिला शाखा शिवपुरी की मासिक बैठक का आयोजन पेंशनर्स भवन कोठी नं14 पर किया गया। बैठक की अध्यक्षता मोहन शर्मा प्रांतीय महासचिव ने की।

मल्टी नेशनल ब्रांडो को चुनोती दे रही है: मंगल चाय

Image
शिवपुरी। मंगल मसालो वालो की मंगल प्रिमियम चाय, अपने टेस्ट और रेटों के कारण बाजार में मल्टी नेशनल और स्थानीय ब्रांडो को चुनौती दे रही है।

1 मकान, 2 अनुदान: इंदिरा आवास योजना में फर्जीवाड़ा, तीन कर्मचारी सस्पेंड

शिवपुरी। इंदिरा आवास योजना के अंतर्गत स्वीकृत कुटीरों का निर्माण कराकर द्वितीय किस्त प्रदाय करने की मांग प्रस्तुत किए जाने पर तीन कर्मचारियोंं को कलेक्टर राजीव दुबे ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

चुआ का आदेश मानें या शासन के नियम: संकट में छात्रावास के अधीक्षक

शिवपुरी। चुनाव आयोग के एक आदेश ने यहां के कई छात्रावास अधीक्षकों को संकट में ला खड़ा किया है। शासन के नियम है कि छात्रावास अधीक्षक किसी भी स्थिति में छात्रावास नहीं छोड़ सकते और चुआ ने उनकी ड्यूटी कंट्रोल रूम में लगा दी है।