Posts

Showing posts from July 28, 2013

हवाई फायर में एक गिरफ्तार, 10 आरोपी फरार

शिवपुरी-गत दिवस देहात थाना क्षेत्रांतर्गत बेडिय़ा समाज के दो गुटों में हवाई फायर के बाद जमकर मारपीट हुई और एक पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए। जिन्हें उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। इस मामले में देहात थाना पुलिस ने दोनों पक्षों पर विभिन्न धाराओं में क्रास मामला दर्ज किया था।

शोषण का शिकार युवती को छुड़ाया

शिवपुरी- जिले के पोहरी थाना क्षेत्र में बीते तीन माह से कैद में बंद एक युवती को पुलिस ने छुड़ाया है। बताया गया है कि इस युवती को यहां खरीदकर लाया गया और बंधक बनाकर रखा था जिसकी सूचना पर पुलिस ने दबिश दी और युवती को आरोपियो के चंगुल से छुड़ा लिया। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है। पुलिस का मानना है कि इस प्रकार से अन्य युवतियां भी इसी तरह शोषण का शिकार हो इसलिए मामले की पतारसी आगे भी की जाएगी।

बैक गियर डालकर अज्ञात चोर चुरा ले गए बुलेरो

शिवपुरी। बीती रात्रि लगभग 11:20 बजे एक बुलेरो को वाहनक मालिक की आंखों के सामने अज्ञात चोरों ने चुराकर पुलिस को खुली चुनौती दी है जब चोर इस बुलेरो गाड़ी को चुरा रहे थे उसी के पास वाहन स्वामी भी बिस्तर डालकर सो रहा था जब गाड़ी चालू हुई तो वाहन मालिक जागा और चोरी गए वाहन व चोरों को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन तक बुलेरो में बैठे चोर ने बैक गियर डाला और जंजीर से बंधी हुई बुलेरों को चुराकर भाग खड़ा हुआ।

जिला चिकित्सलय में फिर उपचार के दौरान महिला की मौत, अस्पताल में हंगामा

शिवपुरी-जिला चिकित्सालय को भले ही प्रमुख सचिव नं.01 का हवाला देकर हौंसला अफजाई करें लेकिन हकीकत क्या है यह आजकल जिला चिकित्सालय में होने वाले हादसों से पता चल रहा है।

ऑटो स्टैण्ड पर अतिक्रमण ना हटाने को लेकर यूनियन करेगी नपा का घेराव

शिवपुरी। शहर की बिगड़ती यातायात व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए ऑटो रिक्शा यूनियन के जिलाध्यक्ष बनवारीलाल धाकरे ने बताया कि शहर के ऑटो स्टेण्डों पर अतिक्रमण न हटाने को लेकर नगरपालिका प्रशासन के खिलाफ ऑटो चालक 31 जुलाई को दोपहर 12:30 बजे नपा कार्यालय का घेराव करेंगे।

लिपिकों की हड़ताल खत्म, आज से लौटेंगे काम पर

शिवपुरी। बीते लगभग 25 दिनों की हड़ताल के बाद आखिकार लिपिकों की मांगों के संबंध में एक प्रतिनिधि मण्डल से सरकार की चर्चा के बाद लिपिकों की हड़ताल खत्म हो गई है और अब सोमवार से शासकीय विभागों में लिपिक काम करते देखे जाऐंगें। यहां बता दें कि वेतन विसंगति और विभिन्न समस्याओं को लेकर लिपिक वर्ग हड़ताल पर था और गत दिवस हुई चर्चा के बाद लिपिकों की हड़ताल समाप्त हो गई है।