ऑटो रिक्शा यूनियन का नपा घेराव कल

शिवपुरी- शहर की बिगड़ती यातायात व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए ऑटो रिक्शा यूनियन के जिलाध्यक्ष बनवारीलाल धाकरे ने बताया कि शहर के ऑटो स्टेण्डों पर अतिक्रमण न हटाने को लेकर नगरपालिका प्रशासन के खिलाफ ऑटो चालक 31 जुलाई को दोपहर 12:30 बजे नपा कार्यालय का घेराव करेंगे।

जारी विज्ञप्ति में यूनियन के अध्यक्ष बनवारी लाल धाकरे ने बताया कि विगत माह ऑटो यूनियन की मौजूदगी में पुलिस अधीक्षक व नगरपालिका प्रशासन के समक्ष एक बैठक रखी गई थी। जिसमें शहर के ऑटो स्टेण्डों पर अतिक्रमणकारियों द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया है इनको नपा प्रशासन द्वारा खाली कराने की बात कही थी। लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी यह अतिक्रमण नहीं हटाए गए हैं और न ही नए ऑटो स्टेण्डों को चिन्हित किया गया है।

श्री धाकरे ने बताया कि हमारे आटो रिक्शे वालों को जगह निश्चित न होने के कारण चाहे जहां ऑटो खड़े करने पड़ते हैं। जिससे उन्हें पुलिस की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा माधव चौक के तीनों पार्क भी यथावत बने हुए हैं जबकि बैठक में इन्हें हटाने का निर्णय लिया गया था ताकि ऑटो स्टेण्ड के लिए जगह सुरक्षित हो सके, लेकिन नपा प्रशासन की निष्क्रियता से पार्क भी नहीं हटाए गए। श्री धाकरे ने कहा कि यदि हमारी समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो 31 जुलाई को नपा की उदासीनता के चलते सभी ऑटो चालकों ने नपा घेराव करने का मन बना लिया है।