गोदाम में लगी आग से हजारें का माल खाक

शिवपुरी-शहर के पुराना बस स्टेण्ड क्षेत्र में बीती रात्रि कुछ अज्ञात उत्पातियों ने एक फल के गोदाम का दरवाजा और खिड़की तोड़कर उसमें आग लगा दी। जिससे पास में स्थित एक नमकीन का गोदाम और एक बीज भण्डार की दुकान भी आग की चपेट में आ गई।
आग के कारण नमकीन और फल का गोदाम आग लगने से तहस-नहस हो गया। जबकि बीज भण्डार की दुकान में आग की लपटें सिर्फ दीवारों को ही क्षति पहुंचा सकीं। सूचना मिलते ही दमकल वाहन मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पा लिया गया। आग के कारण दोनों गोदाम संचालकों का कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ सिर्फ खाली बारदाना ही आग की चपेट में आ पाया। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में ले लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुराना बस स्टेण्ड क्षेत्र में स्थित राजा लॉज वालों की दुकानों में किराए से गोदाम संचालित करने वाला एक फल विक्रेता के गोदाम का रात्रि के समय किन्हीं अज्ञात उत्पातियों ने दरवाजा तोड़ दिया और उसमें आग लगा दी। जिससे गोदाम में रखीं लकड़ी की पेटियां और खाली बोरे जल गए और आग की लपटें फल गोदाम के पास स्थित अग्रवाल नमकीन भण्डार के संचालक सतीश अग्रवाल के गोदाम तक पहुंच गई। जहां उनके गोदाम का सारा फर्नीचर और कुछ नमकीन के पैकिट सहित कोल्डडिं्रग की बोतलें जलकर राख हो गर्इं। 

गोदाम के पास स्थित शुक्ला बीज भण्डार में भी आग की कुछ लपटें दीवार को भेदती हुईं पहुंच गई, लेकिन शुक्ला बीज भण्डार में वह लपटें पूर्ण रूप से नहीं पहुंच पाई जिससे दुकान में रखा सारा सामान सुरक्षित रहा, लेकिन आग के कारण दुकान की दीवारें चटक गईं। आग की सूचना मिलते ही दमकल का वाहन और फिजीकल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया जा सका। पुलिस ेन मामला विवेचना में ले लिया है।