नियमितीकरण की मांगों को लेकर दैवेभो का अनशन जारी

शिवपुरी- नियमितीकरण की मांगों को लेकर भोपाल के बोर्ड ऑफिस चौराहे पर जारी क्रमिक अनशन में शिवपुरी से भी सैकड़ों की संख्या में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी शामिल हुए।
दैवेभो कर्मचारी संघ के अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि प्रांतीय अध्यक्ष आमोद तिवारी के प्रांतीय आह्वान पर दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के नियमितीकरण को लेकर क्रमिक अनशन जारी है इस क्रमिक अनशन में 9 एवं 10 जुलाई को शामिल होने के लिए सैकड़ों की संख्या में कर्मचारी शिवपुरी से शमिल हुए और अपने नियमितीकरण की मांग की। इस प्रदर्शन में मप्र वन कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष दुर्गा ग्वाल भी पहुंचे जिन्होंने अनशन को अपने उद्बोधन के द्वारा संगठन में शक्ति की भावना को निरूपित किया। 

अनशन में सभी दैवेभो कर्मचरी अपने नियमितीकरण की मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर हैं। प्रदर्शन के बारे में दैवेभो कर्मचारी संघ ंघ के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि यह प्रदर्शन नियमितीकरण को लेकर है सरकार हमारी मांगों पर गौर नहीं कर रही इसलिए बीती 27 जून से यह अनशन जारी है और जब तक हमारी मांगें पूर्ण नहीं हो जाती तब तक एक-एक कर संपूर्ण प्रदेश भर के जिलों से दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी शामिल होंगें ओर अनशन को सफल बनाकर ही दम लेंगें।