बदरवास में भाजपाईयों के विरूद्ध कांग्रेसियों ने भरी हुंकार

शिवपुरी/बदरवास-बीते रोज बदरवास में भाजपा विधायक व उनके अनुज द्वारा सड़कों में गढ्ढों को लेकर की गई राजनीति के विरोध में आज कांग्रेसियों ने जमकर हुंकार भरी। बदरवास में आयोजित जंगी प्रदर्शन में कांग्रेसियों ने जमकर अपनी भड़ास निकाली और क्षेत्रीय विधायक व जिला पंचायत अध्यक्ष पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर प्रदेश की भाजपा सरकार को कोसा।
इस प्रदर्शन में जहां भाजपा सरकार के विरूद्ध कांग्रेसी लामबंद्व थे तो वहीं दूसरी ओर विकास के मसीहा के रूप में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के विकास कार्यों को भी कांग्रेसियों ने भरे मंच से गिनाया। भाषणबाजी के बाद चक्काजाम करने वाले भाजपा विधायक सहित अन्य भाजपाईयों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग हेतु एसडीएम बी.पी.माथुर को ज्ञापन सौंपा। 

 इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री बैजनाथ सिंह यादव, जिला अध्यक्ष रामसिंह यादव, पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, हरिवल्लभ शुक्ला, जगदीश वर्मा, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, पूर्व मंडी अध्यक्ष भरत सिंह चौहान, हरवीर सिंह रघुवंशी, नरेन्द्र सिंह यादव, आजाद वर्मा ब्लॉक अध्यक्ष, शिशुपाल यादव, सोहन गौड़, राकेश जैन अमोल, रामवीर सिंह यादव, पूर्व मंडी अध्यक्ष सीताराम रावत, धर्मेन्द्र रावत, अरविन्द दांगी,  जगराम दांगी, गंगाराम प्रजापति  आदि सहित अन्य कांगे्रसियों ने खुले मंच से भाषणों के द्वारा भाजपा सरकार को कोसा। 

यहां इन कांग्रेसियों ने भाजपा विधायक तथा जिला पंचायत अध्यक्ष के नेतृत्व में गत दिवस किये गए धरना प्रदर्शन एवं मुण्डन के विरोध में नारेबाजी की तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेसियों ने क्षेत्रीय सांसद व केन्द्रीय मंत्री के विरूद्ध अनर्गल नारेबाजी, आरोप, प्रत्यारोपों के विरोध में जिला कांग्रेस तथा ब्लॉक कांग्रेस ने संयुक्त रूप से धरना प्रदर्शन कर अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की। कांग्रेसियों का कहना है कि कोलारस विधायक देेवेन्द्र जैन ने  जनसंपर्क निधि से पैसे देकर भोले भाले लोगों का मुण्डन करा बेमतलब की नौटंकी रची गई बल्ली ठेकेदार द्वारा उक्त जानकारी के पर्चे बांटकर नागरिकों को दी जिसमें कहा गया है कि मुण्डन कराने बाले लोगों को पांच-पांच हजार रूपए दिये गए हैं। इस अवसर पर जंगी प्रदर्शन के दौरान सैकड़ों कांग्रेसी उपस्थित थे।