9 वर्षीय बालक के साथ दुष्कृत्य

शिवपुरी/करैरा। आए दिन घटते बलात्कार व अप्राकृतिक दुष्कृत्यों की घटनाओं पर भी अंकुश लग नहीं पा रहा है इसका एक प्रमुख कारण मानसिक विकृति है जिसके कारण मानसिक विकार रोग से ग्रसित अपराधी इस तरह के अपराध करने से जरा भी नहीं झिझकते। इसी तरह का एक मामला जिले के करैरा क्षेत्र में सामने आया जहां एक 20 वर्षीय युवक ने एक नाबालिग 9 वर्षीय बालक के साथ दुष्कृत्य किया।

घटना की जानकारी जब परिजनों को लगी तो उन्होंने पुलिस में आरोपी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कराते हुए मामला दर्ज कर आरोपी को पकडऩे की मांग की। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के करैरा कस्बे में बीते रोज एक 20 वर्षीय युवक ने करैरा में ही रहने वाले एक नौ वर्षीय बालक के साथ बहला-फुसलाकर उसे एक गली में ले गया और उसके साथ दुष्कृत्य की घटना को अंजाम दे दिया। आरोपी युवक ने पहले मकान मालिक को अपने विश्वास में लिया और फिर उसके बेटे के साथ ही दुष्कृत्य कर डाला। बताया गया है कि आरोपी अरविंद जाटव फरियादी के यहां पुताई का काम कर चुका था। इसलिए वह बालक को जानता भी था।

उक्त बालक जब घर से पोहा लेने दुकान पर गया था तभी आरोपी अरविंद जाटव बालक को बुलाकर एक गली में ले गया जहां उसने बालक सुधांशु कोठारी को डरा-धमकाकर उसके साथ नशे की हालत में दुष्कृत्य कर दिया। इसके बाद जब पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया गया तो पुलिस ने तुरंत मामला  विवेचना में ले लिया।