कारों में से चुराए टेप और सीडी प्लेयर, चोर गिरफ्तार

शिवपुरी. कोतवाली क्षेत्र में एचडीएफसी बैंक के सामने रखीं तीन कारों से दो चोरों ने सीडी प्लेयर और टेप चुरा लिए। चोरी की घटना के बाद फरियादी कार मालिक ने दो नामजद चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजमंदिर होटल में रहने वाले धर्मसिंह पुत्र रामसिंह तोमर की तीन कारें एचडीएफसी बैंक के सामने रखी हुई थीं। कल सुबह 4 बजे दो चोर जुबेर खां और सुनील उर्फ टक्के कारों के पास पहुंचे। जहां सबसे पहले चोरों ने मारूति वैन में लगा एक टेप चुराया। उसके बाद पास में रखी इण्डिका में से सीडी प्लेयर चुरा लिया। वहीं रखी सेंट्रो कार में से चोरों ने डाटा कार्ड चुरा लिया। इन चोरों को चोरी करते हुए कार मालिक ने देखे लिया और जब दोनों को पकडऩे की कोशिश की तो वह वहां से भाग निकले। इसके बाद फरियादी धर्मसिंह ने कोतवाली पहुंचकर अपनी लिखित शिकायत दर्ज कराई। 

गामा वाहन से जैक और स्टेपनी चुराने वाला पकड़ा गया 

कल सुबह तीन वाहनों से टेप और सीडी प्लेयर चुराने वाले दो चोरों को कोतवाली पुलिस ने पकड़ा था और उनके विरूद्ध चोरी का भी प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इसी तरह बीती रात्रि ठण्डी सड़क पर रहने वाले सत्येन्द्र मिश्रा के गामा वाहन से रात्रि के समय एक चोर विपिन शर्मा पुत्र अशोक शर्मा जैक और स्टेपनी चुरा रहा था। उसी समय वाहन मालिक सत्येन्द्र मिश्रा वहां पहुंच गए और चोर को पकड़ लिया और रात्रि गश्त कर रहे पुलिस जवानों को बुलाकर पकड़े गए चोर को उनके हवाले कर दिया।