सटोरिए की धमकी से आहत युवक ने की कार्यवाही की मांग

शिवपुरी-शहर के मध्य स्थित वर्मा कॉलोनी में सरेआम खुले में सट्टा की लाईन लेकर यह अवैध कारोबार करने वाले एक सटोरिये के खिलाफ स्थानीय निवासी लामबंद हो गए है। इस संबंध में एक शिकायती आवेदन प्रभारी एसडीओपी एस.एन.मुखर्जी को सौंपकर इस ओर शीघ्र कार्यवाही की मांग की है।

प्रेस को दिए शिकायती आवेदन में स्थानीय निवासी प्रदीप पुत्र पूरनचंद सोनी ने बताया कि आए दिन हमारे वार्ड में खुले में सट्टा खेला जा रहा है जिसे रोकने व बंद करने के लिए कई बार सटोरिये से भी कहा लेकिन वह नहीं माना, अंतत: पुलिस की शरण ली और इस संबंध में पुलिस से गुहार है कि इस सटोरिये के विरूद्ध कार्यवाही की जाए। 

इस संबंध में प्रदीप सोनी ने बताया कि रामबाबू पुत्र हरज्ञान धाकड़ निवासी वर्मा कॉलोनी द्वारा क्षेत्र में सट्टे को बढ़ावा दिया जा रहा है जहां यह अवैध कारोबार भी इसी के द्वारा चलाया जाता है जब इसे ऐसा करने से मैंने रोका तो इसने मेरे साथ ही मारपीट व गाली-गलौज की और धमकी दी कि किसी भी केस में बंद करवा देगा। इस तरह की धमकियां से पीडि़त प्रदीप सोनी सहमा हुआ है और अपने क्षेत्र में इस सटोरियों का सट्टा रूकवाने के लिए स्वयं लामबंद्ध हो गया  है इस संबंध में प्रभारी एसडीओपी श्री मुखर्जी को शिकायती आवेदन सौंपकर रामबाबू के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की और स्वयं को या उसके परिजन को भी किसी प्रकार की अनहोनी होती है तो इसके लिए जिम्मेदार भी रामबाबू को बताया है।