परीक्षा परिणाम से आहत छात्र ने लगाई फांसी

शिवपुरी। जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम बम्हारी में कल एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने जब छानबीन की तो ज्ञात हुआ कि उक्त युवक कल बामौर स्कूल से अपना परीक्षा परिणाम देखकर घर आया और शाम के समय वह घर से कहीं चला गया उसके बाद वह घर नहीं लौटा और कल उसकी लाश पेड़ पर लटकी हुई मिली। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बम्हारी का रहने वाला जीतू पुत्र बलदेव जाटव विगत दिवस बामौर स्कूल से अपना परीक्षा परिणाम देखकर घर लौटा था तब उसके चेहरे पर एक अजीब सी उलझन उसके परिजनों ने देखी, लेकिन उसके परिजनों ने उसकी इस दशा के बारे में उससे नहीं पूछा और उसके परिजन प्रतिदिन की भांति अपने काम में लगे रहे।

लेकिन जीतू के मन में कुछ और ही बात घर किए हुए थी और वह शाम के समय अपने घर से गांव में जाने की बात कहकर निकल गया और देर रात तक वह वापिस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई और वह उसकी खोजबीन में जुट गए, लेकिन कल सुबह खाती बाबा मंदिर के पास स्थित एक नीम के पेड़ पर उसकी लाश लटकी हुई मिली। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया।