इशारे-इशारों में शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने बोला भाजपा पर हमला

शिवपुरी- शहर कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश जैन आमोल ने सिंध पेयजल परियोजना, सीवर लाइन परियोजना, जिला चिकित्सालय, बीपीएल राशनकार्ड, बिजली की अघोषित कटौती, राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना, राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन, सर्वशिक्षा अभियान, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना आदि की दुर्गति के लिए भाजपा का नाम न लेते हुए इशारे-इशारों में हमला बोला है। उन्होंने जबाव दिया है कि नपाध्यक्ष, विधायक, जिपं अध्यक्ष और मुख्यमंत्री जिस पार्टी के हैं वह शिवपुरी की दुर्गति के लिए जिम्मेदार हैं।

श्री जैन ने आखिर कौन है जिम्मेदार जबाव दें? शीर्षक से घर-घर में पर्चे बंटवाये हैं जिसमें पूछा गया है कि आखिर कब तक मिलेगा शिवपुरी शहर को सिंध का पानी। महत्वपूर्ण जनहितकारी योजनाएं जो श्री सिंधिया के बलवूते आईं हैं उन पर क्रियान्वयन कब होगा। कब शिवपुरी में 300 बिस्तरीय जिला अस्पताल बनेगा, कब ट्रॉमा सेंटर और अस्पताल में डॉक्टर, नर्स तथा अन्य स्टाफ की भर्ती होगी। 

आखिर गरीबों के बीपीएल राशनकार्ड और साधारण राशनकार्ड क्यों नहीं बनाये जा रहे हैं। बिजली की अघोषित कटौती कब रुकेगी। राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना की दुर्गति के लिए कौन है जिम्मेदार। शिवपुरी के हालात बदतर हैं, साफ सफाई की जरूरत है। 

घटिया निर्माण कार्य और लाखों रूपयों के अवैध बिलों के भुगतान के लिए कौन है जिम्मेदार, लोकसेवा केन्द्रों पर किसानों को खसरा-खतौनी की नकल लेने में होने वाली परेशानी को आखिर जनता कब तक सहन करेगी। मध्याह्न भोजन योजना के बुरे हाल के लिए कौन जिम्मेदार है और गरीबों को मिलने वाला गेहूं तथा मिट्टी के तेल की काली बाजारी के लिए कौन उत्तरादायी है। महिला अत्याचारों में प्रदेश पहले नंबर पर है, सवाल यह है कि नपाध्यक्ष, विधायक और जिपं अध्यक्ष और प्रदेश के घोषणावीर मुख्यमंत्री किस दल के हैं।