छर्च क्षेत्र से युवक का अपहरण, मांगे 50 हजार

शिवपुरी-जिले के पोहरी क्षेत्रांतर्गत आने वाले छर्च थाना क्षेत्र के ग्राम बागलौन से एक युवक का अपहरण उस समय हो गया जब वह अपनी पत्नि को ससुराली छोड़कर अपने घर आ रहा था कि तभी छ: अज्ञात बदमाशों ने युवक का बीच जंगल से अपहरण कर लिया।

इसके बाद अपहृत युवक ने अपनी पत्नि को अपहरणकर्ताओं द्वारा दी गई जानकारी पर दूरभाष से सूचना दी कि उसका अपहरण हो चुका है और बदले में फिरौती के रूप में 50 हजार रूपये की मांग की है। इसके बाद वह दूरभाष नंबर बंद हो गया। अपहरण की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और तुरंत घटना स्थल पर पोहरी एसडीओपी एस.एन.मुखर्जी पहुंचे और मामला विवेचना में लिया।

जानकारी के अनुसार पोहरी क्षेत्र के ग्राम जाखनौद निवासी दानसिंह पुत्र रामचरण यादव उम्र 24 वर्ष बीती 22 जुलाई की शाम को अपनी पत्नि को पोहरी के ही ग्राम कड़वानी छोडऩे गया था। शाम को पत्नि को घर छोडऩे के बाद जब दानसिंह अपनी बाईक हीरोहोण्डा से अपने ग्राम जाखनौद जा रहा था कि तभी रात के अंधेरे में उसका छ: अज्ञात बदमाशों ने ग्राम बागलौन से अपहरण कर लिया। 

इस अपहरण के बाद जब सुबह दानसिंह घर नहीं पहुंचा तो उसके पिता रामचरण ने बहू से चर्चा की लेकिन बहू ने भी ससुर एक टका सा जबाब दिया और बताया कि वह तो बीती शाम को ही निकल गया। दानसिंह के गायब होने के बाद उसके परिजनों पर पहाड़ सा टूट गया है। इस बारे में दानवीर के पिता रामचरण ने भी यही कहा कि वह तो बहू को छोडऩे उसकी ससुराल गया था लेकिन लौटकर वापस नहीं आया। बागलौन क्षेत्र से युवक के अपहरण की सूचना पर आज 23 जुलाई की सुबह 5:30 बजे पुलिस को मिली जिस पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक की बाईक बरामद की। 

दानवीर के अपहरण की पुष्टि मौके पर पहुंचे एसडीओपी एस.एन.मुखर्जी ने भी की और कहा कि हमारे प्रयास है कि दानवीर को सुरक्षित सकुशल वापस लाया इसके लिए मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को भी दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि दानवीर के अपहरण के बाद उसकी पत्नि पर मोबाईल से सूचना मिली कि अपहरणकर्ताओं ने उसे रिहा करने के बदले 50 हजार रूपये की मांग की है। पुलिस ने मामला विवेचना कर जंगल में कूच कर दिया और स्वंय एसडीओपी मुखर्जी अपने प्रयासों से मामले की जांच में जुटे हुए है।