Posts

Showing posts from March 19, 2013

चलित थाना और शांतिदूत लेकर शिवपुरी आए एसपी डॉ.रमन सिंह सिकरवार

शिवपुरीसमाचार.कॉम से विशेष चर्चा/ शिवपुरी। चलित थाना और शांतिदूत पुलिस के दो ऐसे अस्त्र होंगे जिनके द्वारा हमें आमजन के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं को जानेंगें ओर इनके माध्यम से उन समस्याओं का समय पर निदान भी कर पाऐंगें।

मानसिक रोगियों के लिए गुडरिक पिला रही 1 रूपये में एक प्याला कप चाय

शिवपुरी-राज्य शासन के आदेशानुसार हमें भी समाजसेवा का अनुकरणीय कार्य करना चाहिए और इसके लिए गुडरिक कंपनी द्वारा मानसिक रोगियों की सेवा के लिए एक मुहिम चलाई गई है जिसमें 1 रूपये में एक प्याला कप आमजन को दिया जाएगा, इस प्रकार से एकत्रित होने वाली यह रकम प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को व स्वयं गुडरिक कंपनी की ओर से 50 लाख रूपये का चैक मानसिक रोगियों की सेवा के लिए चैरिटी के रूप में प्रदान किया जाएगा।

मांगों को लेकर सहकारिता कर्मचारियों की कलम बंद हड़ताल दूसरे दिन भी जारी

शिवपुरी-संपूर्ण प्रदेश भर में सहकारिता कर्मचारी महासंघ के कर्मचारी अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कलमबंद हड़ताल पर चले गए है। स्थानीय कलेक्ट्रेट रोड पर टैंट तंबू में अपनी मांगों को लेकर कलमबंद हड़ताल पर मौजूद सहकारिता कर्मचारियों की मांग है कि उनकी समस्याओं का समाधान हो और लंबित मांगें पूर्ण की जावे।

सूना घर चोरों का, सोने-चांदी और नगदी पर किया हाथ साफ

शिवपुरी-जिले के बामौरकला थाना क्षेत्र के ग्राम ऐरावनी में बीते एक माह पहले अपनी बेटी के  घर गई एक महिला अपने परिवार सहित कल अपने गांव लौटी तो उसे पता चला कि उसके घर में चोरी हो गई है और चोर उसके घर के दरवाजे का ताला तोड़कर घर में रखे सोने चांदी के जेवरात सहित पांच हजार रूपये नगदी चोरी कर ले गए हैं। पीडि़त महिला ने इसकी शिकायत थाने में लिखाई है। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 357, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जिठानी ने गर्भवती देवरानी को पीटा, भ्रूण हत्या

शिवपुरी-जिले के पिछोर अनुविभाग के ग्राम लहर्रा में विगत दिवस मकान बनाने को लेकर देवरानी और जेठानी के बीच जमकर दंगल छिड़ गया। जिससे देवरानी का तीन माह का गर्भ गिर गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए झांसी ले जाया गया। झांसी अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद कल उसने अपने पति के साथ थाने पहुंचकर अपने जेठ-जेठानी और उनके दो बेटों सहित बड़ी बहू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पति की प्रताडऩा से पीडि़त महिला ने पुलिस में पति के खिलाफ की शिकायत,मामला दर्ज

शिवपुरी-जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम सिंधरा में कल पति की प्रताडऩा से पीडि़त एक महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके चरित्र पर संदेह रखता था और वह उसे प्रताडि़त कर उसकी आए दिन मारपीट भी करता था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ धारा 498 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।