सामूहिक बलात्कार के दो आरोपी और उनके सहयोगी गिरफ्तार

शिवपुरी- जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौरकलां थाना क्षेत्र में बीती 18 फरवरी को गायब एक विवाहिता अपहरण होने के बाद दो दिन पहले वह आरोपियों के चंगुल से छूटकर आई इसके बाद उक्त विवाहिता ने पुलिस को उसके साथ सामूहिक बलात्कार होने की घटना की जानकारी दी। इस मामले में पुलिस न दोनों बलात्कारियों सहित उनका सहयोग करने वाले दो युवकों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया।

उल्लेखनीय है कि 18 फरवरी को रानी अपने देवर के साथ मायके से ससुराल जा रही थी, लेकिन बस लेट होने के कारण वह बाजार में चूड़ी खरीदने के लिए अकेली चली गई इसके बाद वह वापस लौटकर नहीं आई तो घरवालों को उसकी चिंता हुई और उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा बाद में थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसके बाद 1 मार्च को रानी अपने घर वापस लौट आई और अपने साथ सामूहिक बलात्कार और अपहरण होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

बाद में पुलिस ने रानी के द्वारा बताये गये चारों आरोपी इन्दर लोधी, रामपुरी, कमलसिंह लोधी और रामदास लोधी की तलाश शुरू कर दी और कल इन चारों आरोपियों को उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया। पकड़ेे गये आरोपियों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि उन्होंने रानी का अपहरण नहीं किया था, बल्कि वह खुद हमारे पास सहायता मांगने आई थी। आरोपियों ने कहा कि उसकी शादी उसके परिजनों ने 14 साल की उम्र में ही कर दी थी और वह अपने पति से परेशान थी इस कारण वह अपने घर से भागकर हमारे पास आ गई और वह अब परिजनों के दबाव में हम पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगा रही है। पुलिस इस मामले की तय तक पहुंचने की कोशिश में लगी हुई है।