घरेलू विवाह के चलते विवाहिता ने लगाई आग

शिवपुरी-जिले के दिनारा क्षेत्र में पति पत्नि के आपसी विवाद से व्यथित पत्नि ने मिट्टी का तेल डालकर स्वयं को आग लगा ली। जिससे उसकी मृत्यु हो गई वहीं पति के हाथ तथा पीठ भी जल गई है। जिसे गंभीरावस्था में झांसी इलाज के लिए भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनारा में आज कंचन मिर्घा पत्नि सुभाष मिर्घा 35 वर्ष आज आपसी विवाद के चलते मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। जिससे कंचन मिर्घा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं सुभाष मिर्घा के हाथ व पीठ का हिस्सा जल जाने से उसे गंभीरावस्था में झांसी के लिए रैफर कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

करंट ने ली युवक की जान

शिवपुरी-जिले के कोलारस के जगतपुर संत फार्म कॉलोनी में निवास करने वाले भगवान सिंह धाकड निवासी ग्राम चनेनी आयु 22 साल की बीती रात बिजली का तार लगाते समय दर्दनाक मौत हो गई । परिजन युवक को करंट लगने के बाद प्रायवेट अस्पताल कोलारस मे लेकर गये। उसके बाद शिवपुरी लेकर गये परंतु शिवपुरी अस्पताल पहुचने से पहले ही उसकी मोत हो गई युवक कोलारस में जगतपुर संत फार्म कॉलोनी मे अपने निजी मकान में रहकर पढाई करता था।

रात्री में वह बिजली की लाइन में डायरेक्ट तार लगा रहा था। उसी के ऊपर से 33 केबी की लाइन गुजरी हेै जिससे युवक केा अचानक करंट लगा और वह छत पर ही गिर पडा । उक्त मामले की कोलारस थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई हे। और न ही युवक के परिजनों ने युवक केा पोस्टमार्टम कराया हे। उक्त घटना घटित होने के बाद जगतपुर संत फार्म कॉलोनी एवं ग्राम चनेनी में शोक व्याप्त हे। मृत युवक की इसी साल शादी हुई थी।