केशव कॉलेज विवाद: सुषमा शर्मा को अपने बेटे की जान का खतरा, एसपी से गुहार

शिवपुरी-बीती 2 मार्च की घटना से हम काफी आहत है क्योंकि उस दिन जो घटित हुआ वह भविष्य में कहीं दोबारा ऐसा ना हो जाए इससे हम व हमारा पूरा परिवार भयभीत है या हम कहीं किसी अनहोनी का शिकार ना हो जाए, बीते जून माह से हुए विवाद के बाद लगातार पुलिस में लिखित व मौखिक रूप से हमें सुरक्षा देने की गुहार लगाए जाने की मांग की।

लेकिन पुलिस ने समय रहते कोई कार्यवाही नहीं की और आखिरकार उस गलती का खामियाजा हमें ही उठाना पड़ा जिसमें हमारे चौकीदार को हमसे विवाद रखने वाले सुरेन्द्र शर्मा, राजेश शर्मा, अरविन्द शर्मा पुत्रगण रमेशचंद शर्मा व अन्य लोगों ने सरेआम ग्वालियर वायपास पर हॉकियों से पीटा और उसे अधमरा कर दिया।

मेरे पुत्र को भी इन लोगों ने कई बार जान से मारने की धमकी दी है ऐसे में पुलिस अधीक्षक व जिला प्रशासन से हमारी गुहार है कि हमें न्याय प्रदान करें और अविलंब रूप से सुरक्षा मुहैया प्रदान की जाए। यह व्यथा सुनाई पीडि़ता श्रीमती सुषमा पाण्डे ने जिन्होंने कागजी दस्तावेजों के माध्यम से बताया कि कई बार पुलिस में इस तरह की घटनाओं के बारे में पुलिस को समय-समय पर अवगत कराया गया लेकिन आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं हुई तो इन सभी लोगों ने मिलकर बीती 2 मार्च को फिर से एक बड़ी घटना को अंजाम दिया।

अपनी व्यथा सुनाते हुए केशव महाविद्यालय की संचालित श्रीमती सुषमा पाण्डे ने बताया कि मैंने पुलिस कोतवाली में 02 जुलाई 12 को, 2 नवम्बर 12 को, 15 नवम्बर को, 20 नवम्बर को, 29 नवम्बर को, 1 दिसम्बर व 4 मार्च 13 को इन दिनांकों को पुलिस में लिखित व मौखिक रूप से मुझे व मेरे पुत्र को व मेरे परिजनों को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है लेकिन आज दिनांक तक हमें सुरक्षा नहीं दी गई जिससे सुरेन्द्र, राजेश, अरविन्द के हौंसले बुलंद है और हमें खुले में जान से मारने की धमकी देते रहते है मेरे पुत्र पर भी कई बार जानलेवा हमला किया गया। इस तरह की घटनाओं से हमारा परिवार भयभीत है इसलिए पुलिस अधीक्षक व जिला प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है।