मायके से लौट रही विवाहिता का अपहरण, 10 दिन तक किया गैंगरेप

शिवपुरी। बामौरकला थाना क्षेत्र ग्राम रतबा से 18 फरवरी को एक विवाहिता का अपहरण कर ले गए युवकों ने 10 दिन तक उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसे कल पिछोर बस स्टेण्ड पर छोड़कर भाग निकले।

महिला के बयानों के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों के विरूद्ध अपहरण सहित बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों का साथ देने वाले दो युवकों पर भी मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 18 फरवरी को रानी (परिवर्तित नाम) पत्नि नरेश लोधी अपने देवर के साथ मायके से ससुराल आने के लिए बस स्टेण्ड पहुंची। लेकिन बस लेट होने के कारण वह अपने देवर से बाजार से चूड़ी खरीदने की कहकर चली गई और उसका देवर बस स्टेण्ड पर ही उसकी प्रतिक्षा करता रहा। बहुत देर बाद जब रानी नहीं लौटी तो उसके देवर ने उसकी खोजबीन की और रानी के पिता शोभाराम को बताया। 

इसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी की कायमी कर जांच शुरू कर दी, लेकिन कल शाम अचानक रानी अपने घर पहुंच गई और उसने अपने परिवारजनों को अपने साथ घटित घटना के बारे में बताया तो उसके परिजन उसे लेकर थाने पहुंच गए। जहां रानी ने पुलिस को बताया कि ग्राम बिजरावन का रहने वाला इंदर लोधी, कुमर्रा का रामपुरी लोधी, विशुनपुरा का कमल सिंह लोधी और गजौरा का रामदास लोधी उसका अपहरण कर सिरसौद चौराहे से शिवपुरी ले गया। जहां इंदर और रामपुरी ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया और बलात्कार में कमल सिंह और रामदास ने साथ दिया। 

इसके बाद वह उसे मेहगांव ले गए और उसके साथ दोनों ने लगातार बलात्कार किया। लेकिन कल ये चारों आरोपी रानी को पिछोर बस स्टेण्ड पर छोड़कर भाग गए। रानी के कथनों के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।