हैप्पीडेज की संचालिका गीता दीवान को भी सह आरोपी बनाया जाए : कमल गोयल

शिवपुरी-आज दिन के लगभग 11:30 बजे मीडिया से नाराज परिवार उत्सव गोयल के पिता ने बुधवार को शिवपुरी शहर की पूरी मीडिया को अपने निवास पर बुलाकर पहली बार मीडिया से बातचीत की। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि जो जो जानकारी मेरे बच्चे के अपहरण के विषय में थी वो मैं तत्काल पुलिस को बता रहा था पुलिस ने पूरी तरह मुझे और मेरे परिवार को गुमराह किया, मैंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मेरे बच्चे का अपहरण हैप्पीडेज स्कूल के बस चालक अकील खान ने ही किया है और इस केस में इस मुख्य आरोपी को बचाने के लिए गीता दीवान ने पूरी ताकत झोंक दी।

पत्रकारवार्ता में प्रेस से बात करते हुए उत्सव के पिता कमल गोयल ने कहा कि जैसे ही मेरे बच्चे का अपहण हुआ तत्काल मैंने पूरी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने इस जानकारी से सुबह रविवार को पुलिस ने इस अकील खान को उठा लिया था लेकिन ऐसा क्या हुआ कि सोमवार की सुबह इस ड्रायवर को पुलिस ने छोड़ दिया। पुलिस पर अवश्य ही स्कूल की संचालिका गीता दीवान का दबाब था। स्कूल के बच्चों ने सोमवार को बताया कि प्रिंसीपल मैडम ने खुले रूप से स्कूल में अपने ड्रायवर की वकालात की। मैैडम ने सिर्फ  इसीलिए किया कि उनका स्कूल बदनाम ना हो।

इस पूरे प्रकरण में एक तरह से दोषी शिवपुरी एस.पी.आर पी सिंह, एसडीओपी संजय अग्रवाल, टीआई कोतवाली दिलीप सिंह यादव है और इस आरोपी को बचाने के लिए गीता दीवान ने भी इस अपहरण काण्ड में महती भूमिका निभाई है इसलिए गीता दीवान पर भी सह आरोपी बनाकर मामला दर्ज किया जावे एवं मुख्यमंत्री से मेरी अपील है कि तत्काल रूप से इस पूरे मामले की जांच करवाकर  शिवपुरी एसपी, एसडीओपी और टीआई को भी अपने कर्तव्य की लापरवाही के चलते निलंबित कर इन्हें भी आरोपी बनाया जाए।

इस मामले में हैप्पीडेज स्कूल प्रबंधन को दूरभाष पर संपर्क किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। जनता से भी शिवपुरी समाचार.कॉम अपील करता है कि इस पूरे मामले पर आप किसे दोषी मानते हैं कृप्या अपनी प्रतिक्रिया यहां दर्ज कराऐं।