छ़ात्र का नहीं लगा सुराग, व्यापारी नाराज, हो सकता है शिवपुरी बंद

शिवपुरी/ गत दिवस जलमंदिर स्थित घर से विवेकानंद कॉलोनी में अपनी साइकिल से दोपहर 3 बजे ट्यूशन पढऩे गये हैप्पीडेज स्कूल के कक्षा 6 के छात्र उत्सव गोयल पुत्र कमलकिशोर गोयल के अपहरण में पुलिस को महत्वपूर्ण नहीं मिले हैं। पुलिस ने इस सिलसिले में दो व्यक्तियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। इनमें एक स्कूल की बस का ड्रायवर और दूसरा सूत्रों के अनुसार उस मोबाइल सिम का धारक है जिससे से बालक के पिता को उनके मोबाइल पर फिरौती के लिए संदेश भेजा गया है।

आज छात्र के परिजनों ने एसपी आरपी सिंह से भी उनके बंगले पर भेंटकर उनसे कार्रवाई की मांग की। एसपी आरपी सिंह ने उन्हें आश्वस्त किया कि इस मामले में कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी तथा बहुत जल्द छात्र को मुक्त कराया जाएगा। गुरूद्वारा क्षेत्र में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास रामम्यूनिकेशन सेंटर के संचालक कमलकिशोर गोयल का पुत्र उत्सव गोयल दोपहर 3 बजे प्रतिदिन की तरह कल भी विवेकानंद कॉलोनी में युवराज चंदेल सर के यहां ट्यूशन पढऩे के लिए गया था।

शाम को उत्सव की साइकिल गांधी पार्क में खड़ी मिली साइकिल में लॉक लगा हुआ था। इसके बाद छात्र के पिता ने अपने पुत्र की हरसंभावित जगह तलाश की और वह अपहरण की आशंका से भयभीत हो उठे। शाम 6 बजे उनके मोबाइल पर मोबाइल नंबर 9993016978 पर मोबाइल नंबर 9981723391 से अपहरणकर्ता का फोन आया और उनसे कहा कि उनके पुत्र का अपहरण कर लिया गया है यदि सलामती चाहते हो तो पांच लाख रूपये की फिरौती देने के लिए तैयार रहो। यह भी चेताया कि यदि पुलिस को खबर की तो ठीक नहीं रहेगा। सूत्र बताते हैं कि इसके पश्चात अपहृत छात्र के परिजन जब पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहे थे तो अपहरणकर्ता का फिर मोबाइल आया और कहा कि तुम पुलिस में जा रहे हो यह छात्र के लिए ठीक नहीं है इसके बाद मोबाइल काट दिया गया और फिर उक्त नंबर बंद भी हो गया।

छात्र नहीं मिला तो व्यापारी करेंगे बाजार बंद

 शिवपुरी शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था के चलते अपराधियों के लगातार हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। जहां पर दिन दहाड़े अपहरण, गोलीकाण्ड, बलात्कार जैसे संगीन घटनायें आये दिन घटित हो रही हैं। जिसके कारण शहर के संभ्रांत नागरिक भयग्रस्त बने हुए हैं। गत दिवस  शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी कमल गोयल का 12 वर्षीय पुत्र का अपहरण होने से पूरे बाजार में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। साथ व्यापारियों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि 12 घंटे के अंदर बालक  को रिहा नहीं कराया तो शहर के व्यापारी बाजाद बंद कराने के लिए बाध्य होंगे।

एसपी ने दिया शीघ्र कार्यवाही का आश्वासन

शिवपुरी शहर के प्रॉपर्टी डीलर कमल गोयल के पुत्र के अपहरण के बाद रविवार को मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष चौधरी रीतेश जैन और उनके अग्रवाल समाज के बन्धुओं ने पीडि़त परिवार से मुलाकात की। अग्रवाल समाज के लोग  पीडि़त परिवार के जल मंदिर स्थित निवास पर पहुंचे और अपहरण की इस घटना को लेकर पीडि़त परिवार को सांत्वना दी। चौधरी रीतेश जैन ने बताया कि शिवपुरी शहर में ऐसी वारदात पहली मर्तबा देखने को आई है जब किसी व्यापारी के पुत्र का अपहरण किया गया है। मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के लोगों ने पीडि़त परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि पुलिस इस मामले में कार्यवाही कर इस वारदात को अंजाम देने वालों तक पहुंचेगी। पीडि़त परिवार से मुलाकात के बाद मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष चौधरी रीतेश जैन ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक से आर पी सिंह से भी बात की और इस वारदात को अंजाम देने वाले अपहरणकर्ताओं को जल्द से जल्द पकडऩे का आग्रह किया। पुलिस अधीक्षक ने समाज के लोगों को आश्वासन दिया है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले जल्द ही पकड़े जाऐंगें और अपहृत बच्चे की सकुशल जल्द ही वापिसी होगी।