भरे बाजार मनचलों की अश्लील हरकतों का शिकार युवती, विरोध पर पिटाई भी की

शिवपुरी- लाख प्रयास के बाद भी नगर ही नहीं बल्कि जिलेभर में छेड़छाड़ बलात्कार जैसे जघन्य अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। अब तो शहर की सड़कों पर महिलाओं और लड़कियों का चलना भी दूभर हो गया है। ऐसी ही एक ताजी घटना बीती शाम बजरिया क्षेत्र में घटित हुई।


जहां मां के साथ खरीददारी करने आई एक 14 वर्षीय युवती को दो बाईक सवार मनचले युवकों ने सरेराह छेड़छाड़ कर दी और उसको मारते-पीटते हुए वहां से फरार हो गए। पीडि़त युवती ने अपनी मां के साथ देहात थाने में पहुंचकर आरोपी अज्ञात बाईक सवार युवकों पर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध धारा 354 (क), 323, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती शाम 4:30 बजे पुरानी शिवपुरी के बजरिया मोहल्ले के समीप कोठी नंबर 44 में रहने वाली एक 14 वर्षीय युवती अपनी मां के साथ बाजार में दूध खरीद रही थी। इसी बीच एक मोटरसाईकिल क्रमांक एमपी 33 एमडी 1408 पर सवार होकर दो अज्ञात मनचले युवक वहां आ धमके और युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और जब उसने विरोध किया तो दोनों युवकों ने मारपीट कर दी। उस समय पूरे बाजार में सनसनी फैल गई और वहां मौजूद सैकड़ों की संख्या में लोग इस घटनाक्रम को देखते रहे। 

लेकिन किसी ने भी उस युवती को उन वहशी युवकों के चंगुल से छुड़ाने की हिमाकत नहीं की। खास बात तो यह है कि उस क्षेत्र से देहात थाना भी सटा हुआ है उसके बाद भी इस तरह हरकतें सरेआम होना पुलिस की कार्यप्रणाली को कठघरे में खड़ा करती है। 

बाईक चोरी के संदेह में पकड़ा गया युवक 

शिवपुरी- जिले के पोहरी थाना क्षेत्र में कल शाम एक युवक को मोटरसाइकिल बेचते समय पकड़ लिया और उससे पूछताछ की तो वह गाड़ी के कागजात नहीं बता पाया। जिसे चोरी की बाईक बेचने के संदेह में पुलिस ने थाने में बैठा लिया और आरोपी युवक के विरूद्ध 41 (4), 102 सीआरपीसी सहित 379 आईपीसी का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनेश पुत्र हजारीलाल धाकड़ उम्र 20 वर्ष निवासी कमलाखेड़ी कल मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 07 एमएफ 9691 को पोहरी में स्थित खिन्नी पुल के पास बेचने के लिए खड़ा हुआ था। उसी समय मुखबिर से पुलिस को जब सूचना लगी तब पुलिस ने उसे वहां से मोटरसाइकिल सहित पकड़ लिया। बाद में जब उससे पूछताछ की और बाईक के कागजात बताने के लिए कहा तो वह सकुचा गया। जिससे पुलिस को उस पर शक हो गया और जब गाड़ी की जानकारी निकाली गई तो वह चोरी की निकली।