कोलारस में टीआई अभय प्रताप सिंह परमार ने संभाला पदभार

शिवपुरी/कोलारस-अपराधों पर अंकुश लगे और माहौल ना बिगड़े इसके लिए हम सोच-समझकर काम करेंगें, कोलारस क्षेत्र की आवोहवा से परिचित होने में समय लगेगा लेकिन समय रहते यहां सबकुछ संभाल लेंगे रही बात पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ जनता के सामंजस्य की तो इसके लिए भी हमारे प्रयास होंगें कि नगर के गणमान्य व प्रबुद्ध नागरिकों के बीच बैठकर नगर के विकास व शांति व्यवस्था हेतु विचार-विमर्श करेंगें।

कोलारस नगर में शांति व्यवस्था को संभालने की यह चर्चा कर रहे थे कोलारस नगर के नवागत टीआई अभय प्रताप सिंह परमार जो हमारे संवाददाता जयनारायण शर्मा से चर्चा कर रहे थे। श्री परमार ने कहा कि नगरवासियों की सेवा के लिए पुलिस सदैव तत्पर है, चोरी,डकैती,हत्या,बलात्कार इन सभी घटनाओं पर हम बारीकी से काम करेंगें और अपराधों पर अधिक से अधिक नियंत्रण कर उन्हें रोक सके यही पुलिस का काम है और इस ओर हम निश्चित रूप से अग्रणीय रहकर काम करेंगें। 

इस मौके पर श्री परमार ने कहा कि जनता के बीच पुलिस की छवि को सुधारने के लिए भी हमारे प्रयास रहेंगें ताकि जनता पुलिस के लिए नकारात्मक में नहीं बल्कि सकारात्मक की सोच अपनाऐं और अपनी समस्याओं को आकर हमें बताए ताकि हम समय रहते उन सस्याओं को दूर कर नगरवासियों के बीच पुलिस की छवि को साफ-स्वच्छ बनाए रखें। श्री परमार ने कोलारस थाने में पदभार ग्रहण कर लिया और अपने अधीनस्थ अमले से परिचय प्राप्त कर नगर में हुए अपराधों और अपराधियों के मामलों की जानकारी एकत्रित की।