पुलिस ने पकड़े गैंगरेप के दो आरोपी

शिवपुरी 24 मार्च कां.-बीती 20 मार्च को एक 19 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक रूप से बलात्कार करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों ने युवती का अपहरण कर जंगल में ले जाकर उसके साथ क्रूरतापूर्वक बलात्कार किया तथा बाद में गांव की सीमा पर बेहोशी की हालत में युवती को छोड़कर आरोपी भाग खड़े हुए। पुलिस ने इस मामले में सरपंच पुत्र सहित दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है।

विदित हो कि 20 मार्च की रात 11 बजे प्रीति (परिवर्तित नाम) गांव में चल रहे रामायण पाठ को सुनकर अपने घर लौट रही थी उसी समय रामस्वरूप निवासी झाड़े और भूरा गुर्जर जो बसाई के सरपंच श्यामसिंह का पुत्र है दोनों ने मिलकर प्रीति को रास्ते से उठा लिया और उसे गांव से दूर स्थित जंगल में ले गए और उसके साथ दोनों ने सामूहिक रूप से बलात्कार कर दिया और सुबह 9 बजे करीब गांव की सीमा पर प्रीति को बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए थे। युवती ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में नामजद रिपोर्ट लिखाई। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और दोनों आरोपी रामस्वरूप और भूरा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आगे की जांच के लिए मामले की विवेचना कर रही है।

फिर पकड़े गए जुआरी

शिवपुरी 24 मार्च कां.-शहर के देहात थाना क्षेत्र में कल रात्रि पुलिस ने झांसी रोड पर स्थित पॉवर हाउस के पास से चार युवकों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से 14030 रूपये भी बरामद किए हैं। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट का मामला भी दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ईमरान पुत्र शहजाद खां, अजब सिंह पुत्र लक्ष्मण गुर्जर, कल्याण पुत्र भागीरथ परिहार, रूपसिंह पुत्र कप्तान सिंह झांसी रोड पर स्थित पॉवर हाउस के पास जुआ खेल रहे थे। तभी मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि कुछ युवक जुआ खेल रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने पॉवर हाउस पर पहुंचकर देखा तो वहां ये चारों युवक जुआ खेलते मिले। पुलिस ने इन चारों को पकड़ लिया और उनके पास से नगदी भी बरामद कर लिए। बताया गया है कि पुलिस की यह धरपकड़ आगे भी जारी रहेगी।