डेढ़ महीने बाद अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर आई नाबालिग

शिवपुरी 24 मार्च कां.- जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में बीते डेढ़ माह पहले गायब हुई नाबालिग युवती गत दिवस अचानक अपहरणकर्ता के चंगुल से छूटकर थाने पहुंच गई और अपने परिवार के साथ मिलकर आरोपी के विरूद्ध अपहरण सहित बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस अपहरणकर्ता की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने इस मामले में पीडि़ता के बयानों के आधार पर आरोपियों के विरूद्ध अपहरण तथा बलात्कार का मामला पंजीबद्ध करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती 10 फरवरी को एक 17 वर्षीय नाबालिग युवती अपने घर से रहस्यमय ढंग से गायब हो गई थी और उसकी खोजबीन के बाद भी कोई सुराग न लगने के कारण उसके परिजनों ने बदरवास थाने पहुंचकर अपनी बेटी के गुम होने की रिपोर्ट लिखाई थी। 

पुलिस गुम युवती की खोजबीन में जुट गई थी, लेकिन कल वह युवती अपहरणकर्ता भोलाराम पुत्र दयाराम प्रजापति निवासी चिघाड़ा के चंगुल से छूटकर अपने गांव वापिस आ गई। उसके परिजनों ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपी युवक उसका अपहरण करके ले गया था और उसके साथ डेढ़ माह तक लगातार बलात्कार भी करता रहा। कल वह अपहरणकर्ता को चकमा देकर वहां से भाग आई। उसकी यह कहानी सुनकर उसके परिवारजन उसे थाने ले आए और पीडि़त बालिका के पिता की फरियाद पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मामला कायम कर लिया।