नम आंखों से दी उत्सव को अंतिम विदाई

शिवपुरी-वह छोटा सा मासूम उत्सव गोयल आज इस दुनिया को छोड़ गया लेकिन कभी शिवपुरीवासियों का प्रेम इस कदर उमड़ेगा इसका अंदाजा किसी को भी नहीं होगा। जैसे ही उत्सव के निधन की खबर शिवपुरी मिली तो जनमानस स्वयं को रोक नहीं पाया और उत्पात मचा दिया।

जैसे-तैसे करके जब उत्सव का शव शिवपुरी आया तो उसे अंतिम विदाई देने के लिए पूरा शहर उमड़ा पड़ा, मानो ऐसा लग रहा था जैसा पूरा शहर अपनी शोक संवेदनाऐं उत्सव को अर्पित कर रहा हो। पूरे दिन बाजार बंद रहकर दुकानदारों, व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों सहित लगभग 5 हजार की संख्या में आमजन ने उत्सव की अंतिम विदाई में भाग लिया और अपनी अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दी।

चिंताजनक नही है,उत्सव के पिता का स्वास्थ

पुत्र की लाश मिलने का समाचार जानकर उसके पिता कमलकिशोर की हालत बिगड़ गई थी। तीन दिन से उन्होंने कुछ खाया भी नहीं था। यही हाल उत्सव की मां का था। कमलकिशोर का रक्तचाप बढ़ गया और इसके बाद उन्हें गहन चिकित्सा ईकाई में भर्ती कराया गया और काम्पोज के इंजेक्शन देकर उन्हें सुलाया गया। आज अंतिम संस्कार के समय कमलकिशोर को अर्धबेहोशी की हालत में घर लाया गया।  

समाचार लिखे जाने तक कमलकिशोर के स्वास्थ पहले से बेहतर बताई जा रही है। गोयल परिवार में शोक का वातावरण है और इस शोक में पूरा शहर डूबा हुआ है। उत्सव के पिता की मौत को लेकर उड़ी अफवाहों पर भी सोशल मीडिया फेसबुक और स्थानीय चैनलों ने भी आमजन से शांति रहने की अपील की और इस तरह की अफवाहों को ना उड़ाए ऐसा जनमानस से आग्रह किया। 

यहां बता दें कि बीती  रात्रि से लेकर मंगलवार की देर दोपहर उत्सव के अंतिम संस्कार के पहले तो सर्वाधिक पाठकों ने शिवपुरी समाचार.कॉम के फेसबुक पेज पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बार-बार यह जानने का प्रयास किया कि शिवपुरी में कैसा माहौल है और उत्सव के पिता की मौत की खबर पाकर अन्य हमारे पाठकों ने भी इस खबर का पूर्णत: खंडन करते हुए आमजन से शांति की अपील की।