मोबाईल सुधरवाकर घर जा रही नाबालिग से गैंगरेप, दो आरोपी पकड़ाए

शिवपुरी-अपने गांव से दिनारा मोबाईल ठीक कराने आई नाबालिग युवती दो आरोपियों की हवश का शिकार हो गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों कल्लू लोधी और प्रतिपाल लोधी निवासी बैसोराकला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सामूहिक बलात्कार की यह घटना 26 फरवरी की है। लेकिन पुलिस में रिपोर्ट दो दिन बाद 28 फरवरी को दर्ज कराई गई। युवती के परिजनों का कहना है कि उसके पिता बाहर गए हुए थे। इस कारण रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। बताया जाता है कि 26 फरवरी को कल्पना (बदला हुआ नाम) लोधी उम्र 16 वर्ष अपने गांव से दिनारा गई थी। 

दिनारा से मोबाईल ठीक कराकर जब वह लौट रही थी तो उसी के गांव के निवासी कल्लू और प्रतिपाल लोधी उसे मिले तथा उससे कहा कि वह उसे गांव छोड़ देंगे। इस भरोसे पर कल्पना उनकी मोटरसाईकिल पर बैठ गई और इसके बाद युवकों ने सुनसान स्थल पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


...इधर खेत पर काम कर रही विवाहित युवती से सामूहिक छेड़छाड़

रन्नौद थाना क्षेत्र के ग्राम डग पीपरी में विवाहित युवती उस समय सामूहिक छेड़छाड़ की शिकार हुई जब वह अपने खेत पर काम कर रही थी। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कृषक रामभरत धाकड़ की पत्नि मनोरमा (बदला हुआ नाम) जब खेत पर काम कर रही थी तो आरोपीगण ब्रजेश और चंद्रभान धाकड़  उसकी इज्जत लूटने के उद्देश्य से वहां आए तथा उससे छेड़छाड़ की। 

महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। लेकिन महिला के प्रतिरोध करने पर वे भाग खड़े हुए। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।