किराने की दुकान व मकान में घुसे चोर, हजारों का सामान चोरी


शिवपुरी-शहर में आए दिन होने वाली चोरी की घटनाओं में एक बार फिर इजाफा हुआ है। इस बार यह चोरी देहात थाना क्षेत्र के अरविन्द नगर लुधावली में हुई।


जहां लुधावली स्थित एक किराने की दुकान व एक गरीब के मकान में घुसकर चोरों ने ना केवल नगदी पर हाथ साफ किया बल्कि दुकान में रखा किराने का सामान, मोबाईल सहित गरीब के मकान से भी मोबाईल व कपड़े चुराकर चोर चंपत हो गए। घटना लगभग रात्रि 2 से 3 बजे के बीच की है। फिलहाल पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है। बताया जाता है कि यह स्थानीय असामाजिक तत्वों की वारदात है जिसके यह वारदात हुई।

जानकारी के अनुसार पैरों से विकलांगता के अभिशाप से जूझ रहे अरविन्द नगर लुधावली निवासी कादर पुत्र स्व.रसूल खान उम्र 30 वर्ष अपनी छोटी सी किराने की दुकान विलाल मस्जिद के पास चलाता है इसी से उसके घर का भरण-पोषण होता है प्रतिदिन की भांति कादर ने अपनी दुकान रात्रि में लगभग 9 से 10 बजे बंद की और घर चला गया। 

इसी बीच रात के समय लुधावली के इसी क्षेत्र में कुछ चोर घुस आए और इन चोरों ने कादर की दुकान को निशाना बनाते हुए उसका ताला तोड़कर दुकान में रखे नगद 3 हजार, एक मोबाईल माईक्रोमैक्स व किराने का सामान चोरी कर लिया इसके बाद इन चोरों ने अगली वारदात भी कुछ ही देर बाद लुधावली ही निवासी बाबूलाल पुत्र स्व.रतन लाल यादव उम्र 57 वर्ष गरीबी में अपना जीवन-बसर कर रहे है इनके घर में भी यही चोर गिरोह घर में घुसा और घर में रखे नगद 2500 रूपये, एक मोबाईल व घर में रखे नए कपड़ें ये चोर चुरा ले गए। अलसुबह होने पर घटना की जानकारी पीडि़तजनों को लगी तो उन्होंने तुरंत पुलिस थाना देहात को सूचित किया। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।