मानसिक रोगियों के लिए गुडरिक पिला रही 1 रूपये में एक प्याला कप चाय

शिवपुरी-राज्य शासन के आदेशानुसार हमें भी समाजसेवा का अनुकरणीय कार्य करना चाहिए और इसके लिए गुडरिक कंपनी द्वारा मानसिक रोगियों की सेवा के लिए एक मुहिम चलाई गई है जिसमें 1 रूपये में एक प्याला कप आमजन को दिया जाएगा, इस प्रकार से एकत्रित होने वाली यह रकम प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को व स्वयं गुडरिक कंपनी की ओर से 50 लाख रूपये का चैक मानसिक रोगियों की सेवा के लिए चैरिटी के रूप में प्रदान किया जाएगा।

यह जानकारी दी गुडरिक कंपनी के द्वारा चलाई गई मुहिम उम्मीद का प्याला के मैनेजर श्रीकांत नारायणन ने जो अपनी गुडरिक कंपनी की टी-स्टॉल कैब वाहन के साथ एचडीएफसी बैंक के सामने राह से गुजरने वाले नागरिकों को 1 रूपये में 1 कप चाय का प्याला पिला रहे थे। समाजसेवा के रूप में मानसिक रोगियों की सेवा के लिए जाने वाले इस कार्य में आमजन भी सहभागी बन रहे है और वह अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर 1 रूपये में चाय पी रहे है। 

इस सेवा में हैप्पीडेज स्कूल के छात्र-छात्राऐं भी कैब वाहन में मौजूद थे जो सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से भी नागरिकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे थे। यह योजना 16 फरवरी से नगरीय प्रशासन मंत्री बाबूलाल गौर द्वारा भोपाल से शुरू की गई और आगामी 21 अप्रैल को इसका विधिवत समापन  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में भोपाल में किया जाएग। जहां चैरिटी से एकत्रित राशि और गुडरिक कंपनी की ओर से 50 लाख रूपये का चैक मानसिक रोगियों की सेवा के लिए प्रदान किया जाएगा।