होटल वनस्थली में की तोडफ़ोड़, आरोपी फरार

शिवपुरी -शहर के मध्य स्थित होटल वनस्थली में मंगलवार देर शाम बुलेरों गाड़ी में सवार होकर आए कुछ लोगों ने आते ही तोडफ़ोड़ शुरू कर दी और होटल मैनेजर व अन्य होटल स्टाफ के साथ मारपीट करते हुए उन्हें मॉं-बहिन की गंदी-गंदी गालियंा दी। होटल में तोडफ़ोड़ करने के बाद सभी आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। इस घटना की सूचना तुरंत होटल मैनेजर ने होटल मालिक राकेश गुप्ता को दी। पुलिस ने फरियादी होटल मैनेजर अजय तिवारी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध धारा 382,427,294,506बी,323,34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है आरोपी फरार बताए जाते है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम लगभग साढ़े चार बजे होटल वनस्थली पर बुलेरो में सवार होकर आठ से दस लोग आए। बताया जाता है कि इनके पास हथियार कट्टे और लाठियां थी और आते ही इन लोगों ने होटल की तोडफ़ोड़ करना शुरू कर दी और कांच फोड़ दिए। जिस पर तत्काल होटल मैनेजर अजय पुत्र शिवनारायण तिवारी निवासी विवेकानन्द कॉलोनी ने इन लोगों को रोका तो तोडफ़ोड़ कर रहे इन लोगों ने होटल मैनेजर को भी मारा-पीटा और तोडफ़ोड़ व गाली-गलौज कर मौके से भाग गए। अपने साथ हुई मारपीट व होटल में तोडफ़ोड़ को लेकर मैनेजर ने तत्काल इसकी सूचना होटल मालिक राकेश गुप्ता को दी।

 होटल मैनेजर अजय तिवारी ने पुलिस कोतवाली में आरोपी चंदन रावत व जगदीश रावत निवासी रिलायंस टावर के समीप शिवपुरी के विरूद्ध शिकायत कर विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कराया है। मैनेजर अजय तिवारी ने बताया कि होटल में आकर इन लोगों ने तोडफ़ोड़ की और मारपीट करते हुए होटल के गल्ले में रखे 8 हजार रूपये भी लूट लिए। मैनेजर की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपीगण चंदन व जगदीश रावत के विरूद्ध धारा 382,427,294,506बी,323,34 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।