Posts

Showing posts from March 17, 2013

कोलारस में मिली अधेड़ की लाश

शिवपुरी-जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक अधेड़ की लाश मिलने से पूरे कस्बे में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मृतक की पहचान में जुट गई। पुलिस के अनुसार करीब 50-55 वर्ष आंकी गई है और वह सफेद कुर्ता और सफेद बनियान पहने हुए है। पैरों में प्लास्टिक की जूते और कमर में पट्टे वाला पंचा बांधे हुए है।

पब्लिक परेशान है, इस आरामशीन को हटाओ

शिवपुरी-शहर के धर्मशाला रोड पर गणेश भोजनालय के पास एक अवैध आरामीशन के चलते कॉलोनीवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आरामशीन से उडऩे वाले लकड़ी के बुरादे के कारण कॉलोनी वासी इससे होने वाले नुकसान को भांपते हुए इस अवैध आरामशीन की शिकायत विगत 8 जनवरी को कलेक्टर से जनसुनवाई में कर चुके हैं।

भौंती में हत्यारे के आरोपी पुलिस ने धरे, 5-5 हजार के ईनामी है आरोपी

शिवपुरी- जिले के भौंती थाना क्षेत्र में विगत जनवरी माह में आपसी रंजिश को लेकर बल्लू शर्मा की तीन आरोपियों ने मिलकर हत्या कर दी थी। उस मामले में एक आरोपी राजेश  परमार फरवरी माह में हाजिर हो गया था और दो आरोपी कल्लू ठाकुर और महेन्द्र सिंह परमार फरार चल रहे थे।

अब बदरवास में पड़ौसी ने किया महिला के साथ बलात्कार

शिवपुरी-बीते कुछ दिनों पहले ही जिले के पिछोर और खनियाधाना क्षेत्र में जहां घर में अकेली महिला के साथ उसके पड़ौसियों ने बलात्कार की घटनाओं को अंजाम दिया तो इसी प्रकार का एक मामला शनिवार को सामने आया जहां अब बदरवास क्षेत्र में एक महिला को उसके ही पड़ौसियों ने अपनी हवश का शिकार बना डाला। पीडि़त महिला ने पुलिस थाने में रिपोर्ट कर आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज करा दिया है।

दो महीने बाद दर्ज कराई घर में रखे अनाज की चोरी की रिपोर्ट

शिवपुरी-जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम माडौरा में विगत दो माह पहले रामसिंह के घर से 15 क्विंटल मूंगफली चोरी हो गई जिसकी शिकायत रामसिंह ने किसी थाने में नहीं की इसके बाद दो माह बाद कल रामसिंह ने पोहरी थाने पहुंचकर दो संदेहियों के विरूद्ध धारा 487, 380 के तहत मामला दर्ज करा दिया।

विक्षिप्त महिला ने लगाई बिस्तरों में आग, कूदकर दी जान

शिवपुरी-जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम सिल्लारपुर में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ने बिस्तरों में आग लगा ली और उसमें कूदकर अपनी जान दी। घटना के समय उसके परिवार वाले घर से बाहर काम कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले में मर्ग की कायमी कर जांच शुरू कर दी है।

तिहरे हत्याकाण्ड पर पुलिस के हाथ नहीं लगा सुराग, तफ्तीश जारी

शिवपुरी- गत दिवस जिले के पुराना दिनारा क्षेत्र में मां और बेटों की धारदार हथियार घोंपकर की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस अभी तक इस तिहरे हत्याकाण्ड के मामले में कोई भी सुराग एकत्रित नहीं कर पाई है। वहीं पुलिस का मानना है कि इस हत्याकाण्ड के पीछे मृतिका के नजदीकी लोगों का हाथ हो सकता है।