Posts

Showing posts from June 10, 2012

कौन बनेगा नया कलेक्टर, उठापटक शुरू

शिवपुरी-शिवपुरी का नया कलेक्टर कौन होगा इसको लेकर कयासों का दौर शुरू हो चुका है। वर्तमान में कलेक्टर जॉन किंग्सली द्वारा मप्र शासन से अपना आईएएस कैडर बदलने का आग्रह किए जाने के बाद शिवपुरी में आने वाले समय में कलेक्टर सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों की यहां से रवानगी होने तय माना जा रहा है।

सटोरियों के पीछे सरपट दौड़ते ये थानेदार

Image
शिवपुरी- शहर में बढ़ते अपराधों की ओर पुलिस का ध्यान नहीं है लेकिन सट्टा, जुआ, अवैध शराब का कारोबार कहां-कहां संचालित हो रहा है यह सब पुलिस को पता है सबकुछ जानने के बाद भी पुलिस इस ओर कोई कार्यवाही नहीं करती। आखिर क्या कारण है कि शहर के देहात थाना क्षेत्र में सरेआम सट्टे की खुली लाईनें ली जा रही है और इन सटोरियों को पुलिस का भय तक नहीं है।

सिंचाई विभाग के सीपी सिंह बने एसडीओ

शिवपुरी. अपने कार्य को पूर्ण ईमानदारी के साथ निर्वाह करने वाले जल संसाधन विभाग शिवपुरी के सब इंजीनियर चन्द्रपाल सिंह कुशवाह निवासी मोहनी सागर कॉलोनी की विभागीय पदोन्नति के द्वारा एसडीओ के रूप में पदोन्नति की गई है। हमेशा से विभाग द्वारा सौंपे गए कार्य को समय पूरा करने के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले श्री कुशवाह ने कभी अपने आप से समझौता नहीं किया और कार्य को पहले प्राथमिकता दी।