Posts

Showing posts from November 4, 2014

पुलिस के हाथ से लाश छीन ले गए ससुराल वाले, विवाहिता की संदिग्ध मौत

शिवपुरी। आज सुबह फिजीकल चौकी क्षेत्र अंतर्गत हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थित आरके पुरम में एक विवाहित महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के शव को लेकर ससुराल वाले अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों ने मौत की जब पुष्टि की और पुलिस लाश को जब पीएम हाउस ले जाने लगी।

नगरीय निकाय चुनाव में यशोधरा का बहिष्कार, मजमा लगा, दावे प्रस्तुत

Image
शिवपुरी। नगरीय निकाय चुनावों में इस बार संगठन स्तर पर यशोधरा राजे सिंधिया का बहिष्कार किया गया। चयन समिति में शामिल 8 में से 5 सदस्य दावेदारों से मिलने तक नहीं पहुंचे, जबकि दावेदारों ने पूरी दमखम के साथ अपने दावे प्रस्तुत किए।

मातमी धुनों के साथ आज निकलेंगे ताजिया

शिवपुरी। पैग बर हजरत मोह मद साहब के पुत्र हसन और हुसैन की शाहजद में मनाया जाने वाला मोहर्रम आज शहर में मातमी माहौल में मनाया जा रहा है। जहां रात्रि में ताजिए निकाले जाएंगे जिसके लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन सक्रिय है।

नगरीय निकाय चुनाव: भाजपा में प्रत्याशी चयन के लिए समितियां गठित

शिवपुरी। नगरीय निकाय चुनाव में प्रत्याशियों के चयन हेतु जिला और संभागीय समिति का गठन कर लिया गया है। दोनों समितियों में 8-8 सदस्य हैं।

अंत्याष्टि में गार्ड ऑफ आर्नर देने आए जवान, बंदूकों में गोलियां ही नहीं थीं

शिवपुरी। सतनवाडा थाना क्ष्रेत्र के हाईवे पर स्थित 18वीं एसएएफ बटालियन के सामने सडक पार करते समय एक यात्री वाहन द्वारा टक्कर मार देने के हादसे में एक पुलिस आरक्षक की मौत हो गई है। मृतक शिवपुरी में महाराणा प्रताप कॉलोनी में रहने वाला है।

मुआवजा पूरा ना मिलने के कारण किसान ने खाया जहर

शिवपुरी। जमीन का मुआवजा कम मिलने के कारण दुखी किसान ने जहर का सेवन कर लिया है। इस  तो किसान ने जहर खा लिया है।