Posts

Showing posts from March 26, 2013

प्रशांत की हत्या में पत्नि, सास व फूफा सहित दो अन्य पर मामला दर्ज

Image
शिवपुरी-सोमवार की रात को कोर्ट रोड पर हुए गोलीकाण्ड में पान की दुकान चलाने वाले प्रशांत धाकड़ की हत्या में पुलिस ने मामले की विवेचना उपरांत उसकी पत्नि, सास व फूफा सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस इस ममले में प्रोपॉर्टी का विवाद होना मुख्य वजह मान रही है और भाड़े के रूप में दो हत्यारों को प्रशांत को मारने की सुपारी दी गई थी जिसके बाद इस हत्याकाण्ड को अंजाम दिया गया।

ग्वाल समाज का होली मिलन समारोज बुधवार को

शिवपुरी- रंगों के पावन पर्व होली के त्यौहार पर प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष ग्वाल समाज का होली मिलन समारोह लुधावली स्थित ग्वाल धर्मशाला पर किया गया है। ग्वाल समाज लुधावली शिवपुरी के राजू ग्वाल ने बताया कि आपसी प्रेम व भाईचारे को बढ़ाने के लिए रंगों से सजे होली के त्यौहार के दौरान ग्वाल समाज की तीनों बस्तियों लुधावली, ठकुरपुरा और घोसीपुरा में यह आयोजन संयुक्त रूप से किया जाता है।

बिजली थी गुल, चिमनी से तलाश रही थी दवा, आग लग गई, छात्रा की मौत

शिवपुरी-देहात थाना अन्तर्गत अहीर मोहल्ला निवासी एक 17 वर्षीय छात्रा आज अलसुबह संदिग्ध परिस्थितियों में चिमनी से बुरी तरह जल गई। उसे इलाज हेतु जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

उत्सव हत्याकाण्ड में गोविंद यादव और नंदू नाई बने पुलिस की अबूझ पहेली

शिवपुरी-बीते कुछ रोज पूर्व अपहरणकर्ताओं के हाथों मारे गए मासूम बालक उत्सव हत्याकाण्ड के दो नामजद आरोपी गोविंद यादव और नंदू नाई निवासीगण झांसी पुलिस के लिए पहेली बने हुए हैं क्योंकि अभी तक पुलिस झांसी में इन नामों के व्यक्तियों को तलाश नहीं पाई और न ही उनका पता ठिकाना पता चला है। पुलिस अधीक्षक डॉ. सिकरवार के अनुसार ऐसा प्रतीत होता है कि शायद दोनों आरोपियों का अस्तित्व ही नहीं है। वहीं उत्सव हत्याकाण्ड के तीसरे आरोपी शाकिर खान निवासी शिवपुरी की भी भरसक प्रयास के बावजूद अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

प्राइवेट स्कूलों के खिलाफ पेरेंट्स के साथ आए कई संगठन, कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

Image
शिवपुरी- शहर में स्कूल संचालकों ने शिक्षा को अपना व्यवसाय बना लिया है। स्कूल संचालकों द्वारा मनमानी फीस वृद्धि ही नहीं की बल्कि पालकों पर जबरन प्रायवेट प्रकाशनों की पुस्तकें कॉपी स्कूल ड्रेस, जूते मौजे आदि सामग्री स्कूल से या फिर उनके द्वारा बताई गई दुकान से खरीदने का दवाब बनाया जा रहा है।

नपाध्यक्ष ने आदिवासी बच्चों को बांटी पिचकारियां

Image
शिवपुरी- रंग और गुलाल के त्यौहार होली के  ठीक एक दिन पहले नगर पालिका अध्यक्ष रिशिका अष्ठाना और उनके पति भाजपा के वरिष्ठ नेता अनुराग बहादुर अष्ठाना होली खेलने पुरानी शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 24 स्थित आदिवासी बस्ती महल सरांय जा पहुंचे।

पानटब संचालक प्रशांत की गोली मारकर हत्या, हत्यारे अज्ञात, पुलिस तैनात

Image
शिवपुरी। सोमवार की रात कोर्ट रोड पर पान की दुकान चलाने वाले एक युवक पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी फरार है। घटना की जानकारी लगते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया।