Posts

Showing posts from December 1, 2014

ट्यूशन जा रही छात्रा से छेड़छाड़, केस दर्ज

Image
शिवपुरी। देहात थाना क्षेंत्र में एक युवक ने सोमवार को सुबह ट्यूशन जा रही एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी। घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया। पुिलस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैै।

फिल्मी स्टाईल में पल्सर पर बैठकर आए बादमाशो ने व्यापारी को मारी गोली

शिवपुरी। दिनारा कस्बे के मुख्य बाजार में रेडीमेड कपड़े बेचने का काम करने वाले दुकानदार में सोमवार की शाम एक बदमाश ने गोली मार दी और कुछ दूर पैदल चलने के बाद कालेे रंग की पल्सर बाइक से अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया।

ट्रक की टक्कर से घायल हुए युवक की मौत

शिवपुरी। तेंदुआ थाना क्षेंत्र के ग्राम डेहरवारा के पास फोरलेन पर एक ट्रक की टक्कर से घायल हुए 4 लोगो में से एक युवक की जिला अस्पताल में सोमवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। शेष तीन लोगो को उपचार जारी है। हादसा रविवार की शाम हुआ था।

ठकुरपुरा में साड़ी वितरित होने की सूचना....

शिवपुरी। मतदान से एक दिन पूर्व सोमवार को शाम ठकुरपुरा की गरीब आदिवासी बस्ती में एक पार्टी प्रत्याशी द्वारा साड़ी बटने की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस को केवल एक व्यक्ति दो साडिय़ो के साथ मिला जिसने दोनो साड़ी बाजार से खरीदकर लाने की बात कहीं। इसके अलावा मौके पर कोई नहीं मिला जबकि पुलिस के पास सूचना सैकड़ो साड़ी वितरित होने की आई थी।

खाते से ऑनलाइन कर दिए बिलों के भुगतान

शिवपुरी। शहर के फिजीकल क्षेंत्र स्थित शांति नगर कॉलोनी में रहने वाले एक युवक के बैंक खाते में से किसी अज्ञात युवक ने करीब 11 हजार रूपए के ऑनलाइन बिलो के भुगतान कर दिए। पीडि़त को इसका मैसेज आज सुबह मिला।

पिछोर की सविता बनीं एसआई

शिवपुरी। जिले के पिछोर तहसील के ग्राम बदरखा की होनहार छात्रा सविता शर्मा ने सब इंस्टपेक्टर परीक्षा 2013 में सफलता हांसिल कर गांव का नाम रोशन किया है। सविता ने अपनी सफलता पर खुशी जताते हुए कहा है कि वे ग्रामीण क्षेत्र में महिलाओं पर अत्याचार रोकने की दिशा में काम करना चाहती हैं।

कपडे के शो-रूम में लगी आग, 14 लाख का माल खाक

Image
करैरा। कस्बे की कच्ची गली में स्थित एक कपड़े के शो-रूम में बीती रात शोर्ट-सर्किट से लगी आग में व्यापारी को लाखों रूपए का नुकसान हो गया। घटना की सूचना तुरंत फायर बिग्रेड को दी गई लेकिन दमकल भी एक घंटे की देरी से मौके पर पहुंची जिससे आग ने और अधिक विकराल रूप ले लिया।

5 माह तक युवक करता रहा युवती के साथ बालात्कार

Image
शिवपुरी। पोहरी के ग्राम अमरौंदा निवासी एक युवती को पिछले 5 माह पूर्व ग्राम शंकरपुर निवासी एक युवक अपने साथ ले गया था। और उसे अपने साथ जबरन रखा और बालात्कार करता रहा,पुलिस ने युवती को बरामद कर मामला दर्ज कर लिया है।

कांग्रेस का पार्षद प्रत्याशी गायब

शिवपुरी। बदरवास कस्बे के वार्ड क्रंमाक 9 से पार्षद का चुनाव लड़ रहा कांग्रेस प्रत्याशी रात को अचानक से गायब हो गया। सुबह तक परिजनो ने उसे काफी तलाशा लेकिन जब उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा तो गायब प्रत्याशी के भाई ने स्थानीय भाजपा नेता पर भाई का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

रेलवे ट्रेक पर मिली अज्ञात युवक की क्षत-विक्षित लाश

शिवपुरी। कोतवाली क्षेंत्र के ग्राम पिपरसमा स्थित रेलवे ट्रेक पर अज्ञात युवक की लाश सोमवार को सुबह पड़ी मिली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पीएम कराकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक के दाहिने हाथ पर अंग्रेजी में जेपी लिखा हुआ है। पुलिस इसी क्लू पर मृतक की शिना ती के प्रयास में जुटी है।

एक ही रात में चोरो ने किया दो मंदिर और दो घरो मेें माल साफ

शिवपुरी। चुनाव के दौरान जहां शहर भर में पुलिस रात भर गश्त में लगी रही, दूसरी ओर चुनाव में खड़े होने वाले प्रत्याशी रात में जनसंपर्क करते रहे। इसके बाद भी चोर भी अपने काम में बिना किसी डर के चोरी की वारदातों को अंजाम देते रहे।

मटके के टुम्बक टू चाल ने बिगाडा पार्टियों का हाल

शिवपुरी। इस नगरपालिका चुनाव में मटके की टुम्बक टू चाल ने पार्टियो की चाल बिगाड दी है, अब मतदान के कुछ ही घंटे शेष है औार इस चुनाव का कोई रूख अभी तक नही बना है।