सीवर के गढ्ढे भरने से मिली लोगों को राहत

शिवपुरी। सीवेज प्रोजेक्ट के खुदाई के बाद सड़कों पर मिट्टी धसकने से हुए गड्ढ़ों को भरना शुरू कर दिया है। हाल ही में न्यूब्लॉक क्षेत्र में मिट्टी धसकने से हुए गड्ढ़े ने बड़ा रूप धारण कर लिया था। जिससे र्दुघटना की आशंकाएं प्रबल हो गई थीं। जिसे देखते हुए कल गड्ढ़े भरने का कार्य शुरू किया और हिटैची की सहायता से मिट्टी डालकर गड्ढ़े को भरा गया। तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

विदित हो कि शिवपुरी शहर में मिट्टी धसकने से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो रहे हैं। वहीं आए दिन घटनाएं भी घटित हो रही हैं। लेकिन इसके बावजूद भी जि मेदार अपनी जि मेदारियों से पल्ला झाड़ रहे हैं। हाल ही में न्यूब्लॉक में भगवान सहस्त्रबाहु अर्जुन चौराहा हंस बिल्डिंग के पास अचानक मिट्टी धकसने से वहां से गुजर रहा एक टे पू फंस गया था और टे पू पलटने की स्थिति में आ गया था, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने टे पू को पलटने से बचा लिया।

जिस कारण एक बड़ा हादसा होने से टल गया और टे पू में बैठीं सवारियां दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गईं। इस मामले की शिकायत की गई और प्रशासन सतर्क हुआ। कल ठेकेदार द्वारा वहां पहुंचकर मिट्टी से भरकर गड्ढ़े को बंद किया। जिससे वहां के वाशिंदों ने राहत की सांस ली।