जनपद के 55 वर्षीय इंजीनियर पर शारारिक शोषण का आरोप!

शिवपुरी। खनियाधाना जनपद पंचायत में पदस्थ एक इंजीनियर पर कस्बे की ही एक महिला ने शारारिक शोषण के आरोप लगाए है। इस मामले में महिला ने जब पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने शिकायती आवेदन पर से जांच की तो जांच में यह बात साबित नहीं हुई कि महिला द्वारा इंजीनियर पर लगाए गए आरोप किसी भी हाल में सही है।

जिस पर से पुलिस ने आगे इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं महिला अब महिला आयोग में शिकायत कर उनकी जांच के इंतजार में है कि उसे अब वहीं से न्याय मिलेगा। हालांकि पुलिस के साथ-साथ कस्बे में ऐसी चर्चा है कि उक्त महिला ने जबरन किसी स्वार्थ की पूर्ति हेतु इंजीनियर पर आरोप लगाए है।

महिला ने पुलिस को दिए शिकायती आवेदन में बताया था कि उक्त 55 वर्षीय इंजीनियर ने उसके साथ 2 दिसंबर को खनियाधाना स्थित घर में दुष्कर्म को अंजाम दिया जबकि पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि महिला ने जिस दिन की घटना बताई है। उस दिन इंजीनियर पिछोर में चुनाव ड्यूटी में सेक्टर मजिस्ट्रेट की हैसीयत से शासकीय कार्य में था।

इसके अलावा पुलिस ने अन्य कई पहलुओं पर से जांच की है जिस पर से इस बात का खुलासा हुआ है कि महिला द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार है। पुलिस की जांच निष्कर्ष के बाद अब महिला ने इस मामले की शिकायत महिला आयोग में की है जिसकी जांच रिपोर्ट आना शेष है।

इनका कहना है
महिला ने इंजीनियर के खिलाफ जो शिकायती आवेदन दिया था उसकी जांच कर ली गई है। घटना वाले दिन इंजीनियर मौके पर होने की जगह पिछोर में चुनाव ड्यूटी में था। महिला द्वारा की गई शिकायत पूरी तरह से बेबुनियाद है।
सुनील श्रीवास्तव


थाना प्रभारी खनियाधाना