महिनों से युवती से छेड़छाड़ कर रहे युवक के खिलाफ मामला दर्ज

शिवपुरी। देहात थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया हैै। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक युवती को कई महिनो से परेशान कर रहा था।

वहीं बीती रात भी युवक ने शराब पीकर युवती के परिजनो व आस पड़ौसियों के साथ गाली-गलौच की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना रात को ही कॉलोनी के लोगो ने पुलिस को दे दी थी जिस पर से पुलिस उपद्रव कर रहे युवक को थाने ले आई थी

लेकिन बाद में पुलिस ने लेनदेन कर उसे छोड़ दिया था और बाद में आरोपी युवक फिर से युवती के घर जाकर गाली-गलौच करने लगा जिसके बाद कॉलोनी के लोगो ने युवक के साथ मारपीट कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया बाद में पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कुम्हार मौहल्ला तारकेश्वरी कॉलोनी निवासी आकाश पुत्र कैलाश प्रजापति लुहारपुरा क्षेंत्र में रहने वाली एक युवती को विगत कई दिनो से परेशान कर रहा था। बीती रात युवक ने हद कर दी और अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर युवती के घर पहुंच गया जहां आरोपी युवक ने युवती के परिजनो सहित कॉलोनी के लोगो से गाली-गलौच की।

मामले की जानकारी कॉलोनी के लोगो ने पुलिस को रात में दी जिस पर से पुलिस आकाश को अपने साथ थाने ले गई जहां कुछ देर बाद पुलिस ने आकाश को छोड़ दिया और आकाश फिर से युवती के घर के पास पहुंच गया और फिर से उपद्रव करते हुए हंगामा करने लगा। इस बार कॉलोनी के लोगो ने आकाश की जमकर खैर-खबर ली तथा उसे पुलिस के हवाले कर उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है।