एक और नया डाकू गिरोह सक्रिय, खदान पर मजदूरों को बंधक बनाया

शिवपुरी। दस्यू प्रभावित थाना गोपालपुर थाने के पाडरखेडा रेलवे स्टेशन का आईटी मैनेजर का मामला अभी शांत नही हुआ था कि उससे पहले एक और डकैत मूवमेंट की न्यूज आ रही है कि इस थाना क्षेत्र की गढा खदान पर काम कर रहे है दर्जन भर मजदूरों को हथियारबंद डकेतो द्वारा खदान पर बंधक बनाया है।

जानकारी के अनुसार कल देर शाम को गोपालपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली माईनिग कार्पोरेशन की खदान गढा पर 6 हथियाबंद डकैत आ धमके और उन्होने एक दर्जन मजदूरो को जमकर मारा पीटा और और उन्हे बंधक बना लिया। फिर बंधक बनाए मजदुरो में दो मजदूरा को छोड दिया और कहा कि जाओ गांव जाकर इनके घर वालो से पैसा लेकर आओ।

घटना की सूचना जैसे ही बंधक से छूटे मजदूरो ने गांव वालो और पुलिस वालों को दी जो मौके पर स्थानीय ग्रामीणो के साथ जिले की पुलिस की एडी टीम मौके पर पंहुची। गढा खदान पर पुलिस और ग्रामीणो को आता देख हथियारबंद डकैतो ने बंधक बनाए मजदूरो को छोडकर मौके से भाग गए।

बंधकों में एहसान नाम के दो मजदूर, नासिर,परवेज, जाकिर, पूरन जाटव, मलखान जाटव, अशोक जाटव, टीपू जाटव सहित दो अन्य मजदूर भी थे। बताया जा रहा है कि मौके पर पंहुची एडी टीम के प्रभारी बृजमोहन रावत व उनकी टीम की सक्रियता से एक बडा अपहरण कांड होने से बच गया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात डकैतो के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।