पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर गिरोह का सदस्य

करैरा। पुलिस ने काफी प्रयासो के बाद एक शातिर बाइक चोर को गिर तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए चोर की निशानदेही पर दूसरे चोर के घर से चोरी की ७ बाइकें बरामद की है।

वहीं दूसरा चोर अपने साथी को पुलिस के साथ देखकर मौके से फरार हो गया। पकड़े गए चोर ने बताया है कि वह और उसका मित्र कई दिनो से यह काम कर रहे है। चोरी की बाइके ग्राम छितरी में से बरामद हुई है यह बाइके करीब २ लाख मूल्य की आंकी गई है।

पिछले कुछ समय से पूरे जिले में बाइक चोरो ने एक के बाद एक बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देकर जिले में सनसनी फैला दी थी। पुलिस भी इन घटनाओं से काफी हैरान थी। इसी बीच एसडीओपी पीएस सोलंकी को एक शातिर बाइक चोर की सूचना मिली जिस पर से करैरा टीआई कैलाशबाबू आर्य ने एक पुलिस टीम का गठन कर उक्त बाइक चोर को दबोचने के आदेश पुिलस टीम को दिए।

पुलिस टीम ने इस मामले में चोर पुष्पेन्द्र(२१) पुत्र राजेश राठौर निवासी खैरीदेवला थाना थरेट जिला दतिया को गिर तार किया है। इसके बाद पुिलस पुष्पेन्द्र को लेकर ग्राम छितरी में रहने वाले पुष्पेन्द्र के साथी पंकज शर्मा के घर पहुंची जहां पुष्पेन्द्र को पुलिस के साथ देखकर पंकज को मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने पकंज के घर से चोरी की ७ बाइके बरामद कर ली है।

इन बाइक चोरी की वारदातों को दोनो युवक मिलकर अंजाम देते थे तथा पूरी बाइकें पंकज अपने घर पर छिपाकर रखता था बाद में मौका मिलने के बाद इन चोरी की बाइकों की कम कीमत में किसी को भी सौदा कर दिया जाता था।

इन दोनो शातिर चोरो को पकडऩे में एअआई नवलसिंह यादव, एएसआई एसएस चंदेल,हवलदार चरनसिंह, आरक्षक चन्द्रशेखर मीना,अशोक तिवारी,नरेन्द्र सिंह पाल की भूमिका अहम रहीं। दोनो बाइक चोरो को चोरी की बाइकों के साथ पकडऩे वाली पुलिस टीम को एसपी एमएल छारी ने पुरूस्कृत करने की घोषणा की हैै।