शिवपुरी पहुंची अपहृत मैनेजर की पत्नि, कहा: पुलिस पर नहीं प्रभू पर भरोसा

शिवपुरी। गोपालपुर थाने के पाडरेखडा रेलवे स्टेशन से अपहृत हुए आईटी मैनेजर जयपाल खालको की पत्नि ज्योति खाल्को शिवपुरी पंहुच गई है, उन्होने प्रेस करते हुए कहा कि में अपना सब कुछ बेच दूंगी तो भी 50 लाख रूपए नही कर सकती हुं।

शिवपुरी पहुंची जयपाल खाल्को आज सुबह चर्च पंहुची जहां उन्होने अपने पति की सकुशल वापिसी के लिए प्रभु से प्रार्थना की, और उन्होने प्रेस से बात करते हुए कहा कि अभी चार दिन मेरे पति को अपहृत हुए हो गए है, पुलिस ने अभी तक मुझे कोई ठोसे जबाब नही दिया है कि मेरे पति की कब वापिसी होगी।

मेरे से कोई भी पुलिस का वरिष्ठ अधिकारी अभी तक नही मिला है, सिर्फ कोतवाली टीआई ही में मिल पाई हूं। उन्होने रूंधे हुए गले से कहा कि जल्द ही कोई कार्यवाही नही होती है तो में दिल्ली और भोपाल जाकर इस मामले की शिकायत करूंगी और उन्होने अपने पति की आईटी कंपनी के बैगलूरू स्थित चेयरमेन के एल ढिंगरा से भी फोन पर बातचीत की और मामले की पूरी जानकारी दी।

बैतुल के सारणी थर्मल पवार यूनिट में एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के पद पर पदस्थ ज्योति खॉल्को का कहना है कि मेरे परिवार में मेंरे देवर और दो बेटियों के अतिरिक्त कोई नही है में अपनी बेटियो को रिश्तेदारो के भरोसे छोडकर आई हुं। मेंरे पति से मेरी शनिवार को रात को बात हुई थी और उन्होने कहा था कि राववार को शाम मेरा काम खत्म हो जाऐगा और रात में ही घर निकाल आऊंगा।

अब में बहुत परेशान हुं, मेंरी समझ में नही आ रहा है में क्या करू, कोई कुछ कह रहा है तो कोई कुछ, पुलिस सिर्फ मुझे भरोसा दे रही है मेरा मन पुलिस की बात पर विश्वास नही कर रहा है अब तो सिर्फ मुझे मेरे प्रभु के चमत्कार पर ही भरोसा है।