रोटरी राईजर्स क्लब ने गरीब आदिवासियों के बीच बांटे गर्म वस्त्र व कंबल

शिवपुरी-गरीब की सेवा कर पुण्य लाभ कमाना हर कोई चाहता है लेकिन इन गरीबों के बीच जाकर इनकी सेवा करना भी एक पुण्य कार्य है। यह पुण्य कार्य किया युवाओं की समाजसेवी संस्था रोटरी क्लब राईजर्स ने जिसने अपनी टीम के साथ पहुंचकर गरीब आदिवासी बस्ती बड़ी नौहरी पहुंचकर गरीब निर्धन और आदिवासियों को इस कड़कड़ाती सर्दी से बचाव के लिए कंबल व गरम वस्त्र बांटे।

इस सेवा कार्य में महती भूमिका रोटरी राईजर्स क्लब के अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा ने निभाई जिन्होंने इस कड़कड़ती सर्दी में उन गरीब मासूमों का याल किया जो आज नीले आकाश में गरम वस्त्रों की बाट जोह रहे थे। ऐसे में रोटरी राईजर्स क्लब शिवपुरी ने पहल करते हुए इन गरीबों को गर्म वस्त्र व कंबल बांटे। रोटरी राईजर्स क्लब शिवपुरी के इस सेवा कार्य में अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा के साथ सचिव निखिल गोयल, शैलू गोयल, रोहित विरमानी, मोहित अग्रवाल, जतिन गुप्ता, आनन्द गुप्ता, गौरव रघुवंशी, हृदेश सचदेवा, अरूण जैन, पुनीत गोयल, मोहित बड़ाया, शैंकी अग्रवाल, दीपेश अग्रवाल, संदीप गुप्ता व कुणाल गुप्ता मौजूद रहे।

जिन्होंने बड़ी नौहरी आदिवासी में पहुंचकर इन वस्त्रों को वितरित करने में सहयोग प्रदान किया। इस सेवा कार्य के साथ ही रोटरी राईजर्स क्लब का मानना है कि सेवाभावी संस्थाओं का यह दायित्व है कि गरीब-निर्धनों को उनकी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए कार्य किया जाए जिसमें हमारी ओर से यह सेवा कार्य किया गया इसके अलावा अन्य संस्थाओं भी यह कार्य करें तो अधिक से अधिक लोग इन सेवाओं का लाभ पा सकेंगें।