कपड़ा व्यापारी में गोली मारने के मामले में संदिग्ध दबोचा, निकाला जुलूस

शिवपुरी। दिनारा कस्बे में 1 दिसंबर को पुराने दिनारा स्थित कपड़ा व्यापारी में उसकी दुकान में घुसकर कट्टे से गोली मारकर घायल करने के मामले में पुलिस ने बाइक सवार दो बदमाशों में से एक संदिग्ध बदमाश को दबोच लिया है।

पुलिस ने उस बदमाश को लेकर मंगलवार को घटनास्थल के आसपास के बाजार में जुलूस भी निकाला है। हालांकि पुलिस घटना के मु य आरोपी को पकडऩे के प्रयास में जुटी हुई है।

बीते 1 दिसंबर को पल्सर बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों में से एक बदमाश ने पुराना दिनारा में स्थित एक कपड़े की दुकान पर बैठे व्यापारी रामू नगरिया में कट्टे से गोली मार दी थी। इस घटना में रामू गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे इलाज के लिए पहले झांसी व ग्वालियर में भर्ती कराया गया था। उपचार के बाद व्यापारी अब ठीक है।

पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को एक संदिग्ध बदमाश को पकड़ा है। पकड़े गए बदमाश की घटना में प्रयोग हुई बाइक बताई जा रही है। हालांकि पुलिस अभी मु य आरोपी की गिर त से दूर है और वह उसकी तलाश में जुटी है।

पुलिस ने पकड़े गए संदिग्ध आरोपी को घटनास्थल वाले बाजार में सभी के खिलाफ जुलूस निकालकर उसकी काफी खैर खबर ली जो कि लोगो में चर्चा का विषय बनी रही।