लैंस प्रत्यारोपण शिविर के पंजीयन जारी, 29 को लगेगा शिविर

शिवपुरी। समाजसेवी संस्था लायन्स व लायनेस क्लब ऑफ शिवपुरी साउथ के तत्वाधान में आगामी 29 दिस बर को नि:शुल्क लैंस प्रत्यारोपण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शिविर में सभी मोतियाबिन्द से पीडि़त रोगी अपना उपचार कराकर शिविर में पंजीयन कराकर स्वास्थ्य लाभ ले सकते है।

लायन्स क्लब साउथ के अध्यक्ष आलोक गुप्ता, सचिव मयंक भार्गव, लायनेस साउथ अध्यक्षा श्रीमती रूचि जैन व लायनेस साउथ सचिव श्रीमती सीमा गोयल ने संयुक्त रूप से बताया कि शहर ही नहीं बल्कि जिले भर में नेत्र रोग से पीडि़तों की सेवा के लिए लायन्स व लायनेस साउथ द्वारा नि:शुल्क नेत्र रोग निदान शिविर का आयोजन किए जाने का निर्णय हुआ है जिसके तहत आगामी 29 दिस बर को जिला चिकित्सालय के नेत्र विभाग में यह शिविर आयोजित होगा।

जिसमें जिला चिकित्सालय के प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.एच.पी.जैन एवं डॉ.एस.के.पुराणिक अपनी टीम के साथ शिविर में आने वाले नेत्र रोगियों को लैंस प्रत्यारोपित करेंगें। शिविर में भाग लेने के लिए सभी नेत्र रोगियों को अपने नेत्रों का परीक्षण व पंजीयन कराना होगा। जिसके लिए जिला चिकित्सालय के कक्ष क्र्रंं.8 एवं 09 में नेत्र विशेषज्ञ चिकित्सकों को स्वास्थ्य परीक्षण कराकर शिविर का पंजीयन कराऐं और शिविर में भाग लें। शिविर में अधिक से अधिक नेत्र रोगियों से स्वास्थ्य लाभ लेेने के लिए पंजीयन की अपील लायन्स व लायनेस क्लब साउथ द्वारा की गई है।