सेलटैक्स बैरियर के पास हथियारबंद बदमाशों ने फायर कर दहशत फैलाई

शिवपुरी। सिकन्दरा बैरियर के पास स्थित सेलटैक्स बैरियर पर बीती रात्रि पांच हथियारबंद बदमाशों ने फायर कर दिये। बताया गया है कि वह किसी व्यापारी से टैरर टैक्स बसूलने और उसकी हत्या करने आए थे।

जानकारी के अनुसार सिकन्दरा बैरियर के पास स्थित सेलटैक्स बैरियर के पास रात्रि के समय बदूको से हवाई फायर किए जिससे फोरलेन पर दहशत का महौल बन गया। इस हवाई फायर की सूचना मिलते ही जिगना थाना की पुलिस घटना स्थल पर आ गई और पुलिस को देखकर बदमाश मौके से भाग गए।

पुलिस ने बदमाशो का पीछा किया तो एक बदमाश पुलिस ने पकड लिया, उसके पास से एक अधिया और तीन जिन्दा कारतूस जब्त कर लिये, वहीं घटनास्थल पर बदमाशों की दो बाइकें भी मिलीं हैं जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

पकड़े गये उक्त बदमाश ने पुलिस को बताया कि उसके चार साथी उसे यह कहकर लाये थे कि वह किसी दुकान संचालक केपी यादव  से रंगदारी वसूलकर उसकी हत्या करने जा रहे। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ 336, 294, 323 सहित 25/27 आ र्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया और फरार बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी।

जिगना थाना प्रभारी संतोष शर्मा ने जानकारी  देते हुए बताया कि रात्रि में पांच बदमाश अपनी बाइकों पर सवार होकर सेलटैक्स बैरियर के पास पहुंचे और उन्होंने शराब के नशे में फायर कर दिया। जिसकी आवाज सुनकर वहां के लोग एकत्रित हो गये उसी समय पुलिस गश्त करती हुई वहां पहुंची।

पुलिस को देखकर आरोपी अपनी बाइकें छोड़कर भाग गये जिस पर पुलिस ने उनका पीछा किया और एक आरोपी रोहित पुत्र रामजी  सेन निवासी सिरसई को दबोच लिया और उसके पास से एक अधिया और 315 बोर के तीन जिन्दा कारतूस बरामद कर लिये जबकि अन्य आरोपी गुड्डा, हल्के, गोविंद और मनीराम मौके पर भाग गये।

पुलिस ने घटनास्थल से दो बाइक क्रमांक यूपी 93 वाय 5278 और यूपी 93 एई 9911 बरामद कर लीं। जब पुलिस ने पकड़े गये आरोपी से पूछताछ की तो उसके अन्य फरार मित्र उसे यह कहकर लाये थे कि वह सेलटैक्स बैरियर के पास बहती बनाने का कार्य करने वाले केपी यादव के पास रंगदारी वसूलकर उसकी हत्या करने के लिए जा रहे हैं।