मैनेजर अपहरण कांड: डाकुओं तक पहुंच चुकी है पुलिस, कभी भी हो सकती है मुठभेड़

शिवपुरी। पांच दिन पूर्व पाडऱखेड़ा स्टेशन से इंजीनियर जयपाल खलको के अपहरण के मामले में पुलिस आज भी खाली हाथ है लेकिन पुलिस शीघ्र ही पकड़ को छुड़ाकर डकैतों का खात्मा करने का दावा कर रही है। वहीं पुलिस का दावा है कि गैंग की पहचान हो चुकी है।

लेकिन वह उसका खुलासा नहीं कर रही है। लेकिन अब देखना यह है कि पुलिस का यह दावा कितना सच साबित होता है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि उक्त गैंग से कभी भी मुठभेड़ हो सकती है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गैंग में 7 लोग शामिल हैं। जिनमें शिवपुरी क्षेत्र के बदमाशों के साथ-साथ मुरैना और श्योपुर के बदमाश भी शामिल हैं, लेकिन गैंग पुलिस की हर हरकत पर नजर रखे हुए है और अभी अण्डर ग्राउण्ड है। पुलिस विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि डकैतों के चंगुल से छूटे तुलसी आदिवासी ने पुलिस को बताया था कि गैंग में 7 सदस्य हैं लेकिन पुलिस को गैंंग में 5 सदस्यों के होने की जानकारी लगी है।

वहीं यह भी ज्ञात हुआ है कि 2 सदस्य उनके रसद की व्यवस्था और पुलिस के मूवमेंट पर नजर रखे हुए हैं। जिससे पुलिस की हर गतिविधि उन तक पहुंच रही है। वहीं डकैत घने जंगलों का लाभ उठा रहे हैं तो पुलिस उन जंगलों को लेकर परेशानी उठा रही है लेकिन उनका दावा है कि पुलिस और डकैतों के बीच कभी भी सामना हो सकता है।

लेकिन पुलिस कोई भी गलती नहीं कर रही है। जिससे अपहृत मुश्किल में पड़ जाए। दो दिनों से गैंग कहीं अण्डर ग्राउण्ड हो गया है। जिस कारण पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ रही है। लेकिन पुलिस ने उक्त गैंग की पहचान स्पष्ट नहीं की है।