रहस्य बरकरार: पुलिस की गाड़ियां आईं और हथियारबंदों को उठा ले गईं

पुलिस हमले में बिखरा हुआ कांच
शिवपुरी। अभी-अभी खबर मिल रही है की बैराड तालाब के नीचे अचानक एक अल्टो कार को दो पुलिस कीे गाडियों ने ओवरटेक कर रोका और दनादन पुलिस वाले उतरे और रिवाल्वरो से अल्टो के कांच फोडे और उसमें बैठे तीन बंदूकधारियों की मारपीट कर अपने साथ ले गए और बंदूकधारियों बदमाशो की आल्ट्रो कार को भी पुलिस वाले अपने साथ ग्वालियर के ओर ले गए।

बताया जा रहा है कि तवेरा गाडियों पर ग्वालियर का नं बर दर्ज था और ये संभवत: ग्वालियर पुलिस के जवान होगें। ग्वालियर पुलिस ने इस ऑपरेशन को इतना सार्प अंजाम दिया की शिवपुरी जिले की पुलिस को इसकी भनक भी नही लग पाई है।

बैराड़ निवासी शिक्षक जितेन्द्र शर्मा व ग्राम अमरपुर निवासी राजेश शाक्य दोनो बुधवार की शाम करीब साढ़े ५ बजे बाइक से अमरपुर गांव की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान उन्होने देखा कि बैराड़ तालाब के पीछे एक अल्टो गाड़ी में सवार तीन बंदूकधारी लोगो पर पीछे से आई एक काले रंग की बुलेरो गाड़ी व एक टवेरा गाड़ी से आए पुलिस के कुछ लोगों ने पहले तो अल्टो कार के कांच अपनी बंदूक की बटो से तोड़े फिर तीनों युवको के साथ मारपीट की और अपने साथ दोनो वाहनों में बिठाकर ग्वालियर तरफ ले गए।

टवेरा व काले रंग की बुलेरो वाहन के नंबर भी ग्वालियर पास बताए जा रहे है। इसके बाद पूरे क्षेंत्र में चर्चा फैल गई कि अपहरण के बाद से ही इस क्षेंत्र में घीसा बंजारा डकैत गिरोह का आना-जाना था और अल्टो कार में सवार तीनों युवक उसी गैंग के सदस्य थे जिन्हे सभवत : ग्वालियर पुलिस अपने साथ ले गई है।

इनका कहना है
इस घटना के बारे में न तो मेरे पास कोई सूचना है और न ही किसी ने शिकायत दर्ज कराई है। हां टीआई बैराड़ के पास भी इसी जानकारी के संबंध में फोन आया था तो उसने भी बताया कि उनके थाने में भी ऐसी कोई सूचना नहीं आई हैै।

रामराज सिंह तोमर
एसडीओपी पोहरी शिवपुरी ।