सर्व यादव समाज का नि:शुल्क विवाह सम्मेलन बसंत पंचमी को

शिवपुरी। श्रीकृष्ण यादव समाज कल्याण समिति इटारसी एवं म.प्र.राज्य यादव महासभा जिला होशंगाबाद के संयुक्त तत्वाधान में आगामी 24 जनवरी 2015 बसंती पंचमी के दिन सर्व यादव(ग्वाल) समाज का नि:शुल्क विवाह स मेलन, प्रतिभा स मान एवं युवक-युवती परिचय स मेलन, वरिष्ठजनों का स मान व श्रीकृष्ण यदुवंशम् पुस्तिका चतुर्थ अंक का विमोचन भी होगा।

कार्यक्रम की तैयारियां जोरों  पर है जहां इन सभी कार्यक्रमों में भाग लेने वाले समाज बन्धुओं से आग्रह किया गया है कि वह इस आयोजन में शामिल होकर सामाजिक संगठन की भावना को मजबूत प्रदान करने में सहयेाग प्रदान करें। कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए ग्वाल महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजू ग्वाल ने बताया कि प्रतिवर्ष बसंत पंचमी के अवसर पर श्रीकृष्ण यादव समाज कल्याण समिति एवं मप्र राज्य यादव महासभा द्वारा यह आयोजन किए जाते है।

कार्यक्रम में विशेष रूप से इटारसी के अध्यक्ष आर.के.यादव 9425189033, कार्यवाहक अध्यक्ष राधेश्याम, कार्यालय प्रभारी फूलचंद, उमाशंकर (स्टायलो) एवं श्रीमती गिरिजा यादव के संयुक्त प्रयासों से यह आयोजन सफल होता है। कार्यक्रम में नि:शुल्क विवाह के लिए अनोखी लाल समिति अध्यक्ष, युवक-युवती परिचय स मेलन के लिए अशोक यादव अनुज समिति अध्यक्ष, श्रीकृष्ण यदुवंशम् में विज्ञापन परचिय के लिए किशोर सीरिया यादव व प्रतिभा एवं वरिष्ठजनों के स मान के लिए प्रो.वी.के.सीरिया यादव से संपर्क किया जा सकता है।
कार्यक्रम में शिवपुरी, गुना, ग्वालियर आदि क्षेत्र के समाज बन्धु राजू ग्वाल मो.09893930924 से संपर्क कर संपूर्ण कार्यक्रम की जानकारी लेकर आयोजन में सहभागी बन सकते है। परिचय स मेलन में भाग लेने वाले प्रतिभागी को 300 रूपये शुल्क  निर्धारित है जिसका प्रकाशन श्रीकृष्ण यदुवंशम् पुस्तिका में होगा इसके साथ ही समाजबन्धुओं के प्रतिष्ठानों के विज्ञापन भी सहयोग राशि के साथ प्रकाशित किए जाऐंगें। उक्त सभी कार्यक्रम स्थानीय बसंत पंचमी 24 जनवरी को स्थानीय श्रीकृष्ण यादव भवन परिसर, गोपाल नगर, सूरजगंज, इटारसी जिला होशंगाबाद में संपन्न होंगें। पंजीयन की अंतिम तिथि 05 जनवरी निर्धारित की गई है। सभी समाज से इन सभी कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया गया है।