Posts

Showing posts from July 26, 2013

छपरा के बाद अब शिवपुरी कलेक्टर ने दिए मध्याह्ऩ भोजन चखने के आदेश

शिवपुरी-कलेक्टर आर.के.जैन ने कहा कि मध्यान्ह भोजन वितरण व्यवस्था में किसी भी प्रकार की लापरवाही बरदास्त नहीं की जावेगी। उन्होंने निर्देश दिए कि स्कूलों में मध्यान्ह भोजन बच्चों को वितरण करने के पूर्व स्कूल का प्रभारी शिक्षक स्वयं भोजन चखें।

कालूखेड़ा ने स्वीकारा शिवपुरी के कांग्रेसियों का आतिथ्य

शिवपुरी। प्रदेश के पूर्व मंत्री महेन्द्र सिंह कालूखेड़ा ने आखिरकार शिवपुरी के कांग्रेसियों का आतिथ्य स्वीकार कर ही लिया। इस दौरान श्री कालूखेड़ा ने ना केवल कोलारस व बदरवास में परिवर्तन यात्रा में भाग लिया बल्कि वे वहां से लौटने के बाद शिवपुरी और यहां कांगे्रसियों ने भी उनके आतिथ्य में जोरदार स्वागत किया।

महामण्डलेश्वर परमानंद गिरी कल शिवपुरी में

शिवपुरी। महामण्डलेश्वर स्वामी परमानंद गिरी महाराज कल सुबह साढ़े दस बजे हरिद्वार से शिवपुरी स्थित बड़े हनुमान मंदिर कत्था मील पर शिष्यों को आशीर्वाद देने के लिए पधार रहे हैं। स्वामी परमानंद गिरी के शिवपुरी आगमन को लेकर उनके शिष्यों में हर्ष व्याप्त है।

लावासिर स्कूटर में बम होने की अफवाह

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र में हंस बिल्डिंग के सामने एक स्कूटर पिछले दो दिनों से लावारिश हालत में खड़ा हुआ था, लेकिन कल उक्त लावारिश खड़े स्कूटर में बम होने की अफवाह फैल गई। जिससे पूरे क्षेत्र में दहशथ का माहौल निर्मित हो गया और स्थानीय लोगों ने यह सूचना पुलिस को दी दी। और पुलिस ने तलाशी लेकर उक्त लावारिश स्कूटर थाने पहुंचा दिया।

आईटीबीपी करैरा में संपन्न हुआ निशुल्क आयुर्वेदिक एवं योग शिविर

शिवपुरी। पतंजलि चिकित्सालय द्वारा निशुल्क योग एवं आयुर्वेदिक शिविर का आयोजन आरटीसी आईटीबीपी करैरा में गुरू पूर्णिमा के अवसर पर किया गया। यह योग शिविर डीआईजी पीएस डंगवाल के मार्गदर्शन में लगाया गया।

घुर में घुसकर की महिला से छेडख़ानी, आरोपी पहुंचा जेल

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के पुरानी शिवपुरी में विगत दिवस एक महिला के साथ छेडख़ानी करने घर में घुसे युवक को महिला के परिजनों और पड़ोसियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में पुलिस ने उस पर धारा 354 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे जेल पहुंचा दिया।

फीस फाईव स्टार होटल की, सुविधाऐं खैराती अस्पताल जैसी

शिवपुरी। शहर के पोहरी रोड स्थित विद्यालय सेंट चार्ल्स की हालत इन दिनों ऐसी है जैसे कि किसी फाईव स्टार होटल में प्रवेश करें और वहां व्यवस्थाऐं खैराती अस्पताल की तरह मिले।

विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन पर इंद्रदेव, धैर्य व भूखे भाजपाईयों का कहर

शिवपुरी-प्रदेश में तीसरी बार सपने देखने वाली व अनुशासन का ढोल पीटने वाली भाजपा के विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन पर पहले तो इन्द्रदेव का कहर टूटा और कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के.एल.अग्रवाल भी बीच से ही उठकर चले गए, फिर मंच की एक कुर्सी के लिए भाजपा नेता धैर्यवर्धन ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। इस सम्मेलन की रही सही कसर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पूरी कर दी जहां बारिश के चलते कार्यक्रम समापन के पूर्व ही भोजन के लिए भाजपाई टूट पड़े और कार्यक्रम पूरी तरह से अव्यवस्थित नजर आया।

पत्नि से अवैध संबंध के शक में पति ने की बाईसराम की हत्या

शिवपुरी। जिले के बैराड़ कस्बे में एक माह पहले तालाब के किनारे दो युवक बेहोशी की हालत में पड़े हुए पुलिस को मिले थे और उसमें से गंभीर रूप से घायल एक युवक बाईसराम पुत्र नक्टू परिहार की मौत हो गई थी जबकि दूसरा युवक श्यामवरण उर्फ भूरा पुत्र सीताराम परिहार बेहोशी में था।

मां बीस भुजी दरबार में धूमधाम से मना गुरू पूर्णिमा महोत्सव

शिवपुरी। मां बीसभुजी के दरबार स्थिति विजयनगर में गुरू पूर्णिमा महोत्सव मां बीसभुजी का पूजन अर्चन कर एवं गुरू जी का पूजन कर बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। इसमें सम्पूर्ण भक्तजनों ने बड़े ही श्रद्धा से भाग लिया।

पांच साल की नन्ही यासमीन ने रखा रोजा

शिवपुरी/करैरा-शिवपुरी इन दिनों चल रहै रमजान के पवित्र माह के दोरान जहां समूचा मुस्लिम समाज इबादत कर रोजा रख रहा है वही महज पांच साल की नन्ही बच्ची यासमीन ने भी अपने माता पिता को रोजा रखते देख रोजा रखा व खुदा की इबादत कर अमन चैन की दुआ की।