Ad Code

Responsive Advertisement

शिवपुरी से कांग्रेस से युवा प्रत्याशी सिद्धार्थ लढा कल भरेंगे नामांकन | Shivpuri News

शिवपुरी। कांग्रेस पार्टी से शिवपुरी विधानसभा के कर्मठ, योग्य युवा प्रत्याशी शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा आज अपने सैकड़ों कांग्रेस समर्थकों के साथ नामांकन फार्म दाखिल करने निर्वाचन कार्यालय पहुंचेेंगें।  पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देशन में जिला कांग्रेस अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव सहित कांग्रेस पार्टी के तमाम संगठनों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ लढ़ा प्रात: 11 बजे पुराना बस स्टैण्ड परिसर से अपने नामांकन भरने को लेकर काफिले के साथ नगर में निकलेंगें और नगरवासियों से समर्थन हासिल करते हुए जन सामान्य से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की जाएगी।

कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ लढ़ा के नामांकन फार्म भरने को लेकर कांग्रेसियों में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और युवा प्रत्याशी के साथ कांग्रेस पार्टी कदम ताल मिलाकर चलेगी और विजयश्री बनाने का आह्वान क्षेत्र की जनता-जनार्दन से की जाएगी। 

नामांकन फार्म भरते समय कांग्रेस के सभी संगठकों के पदाधिकारियों व सदस्यों, कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ताओं से अपील की गई है कि वह अपने  साथियों के साथ प्रात: 11 बजे पुराना बस स्टैण्ड उत्सव वाटिका पर एकत्रित होकर कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन फार्म भरने में अपना सहयोग प्रदान करें।