Posts

Showing posts from March 4, 2013

दो दिन से अपहृत उत्सव के ना मिलने से परिजनों की बढ़ी चिंताऐं

शिवपुरी-बीते दो दिन पहले अपहृत हुए  जल मंदिर कॉलोनी निवासी 11 वर्षीय छात्र उत्सव पुत्र कमल किशोर गोयल का दो दिनों से अपहृत होकर कोई खैरखबर ना आने से अपहृत बालक के परिजनों की चिंताऐं बढऩे लगी है। पुलिस के द्वारा जो प्रयास इस मामले में किए गए वह भी विफल रहे। अपहृत उत्सव की खोज में लगी पुलिस के हाथ अभी तक तक कोई सुराग नहीं लगा।

भाजपा का महाजनसंपर्क बना दिखावा, रस्म अदायगी में निपटा अभियान

शिवपुरी-देखा जाए तो भाजपा ने अपना महाजनसंपर्क अभियान इसलिए शुरू किया था ताकि हर घर और हर गांव में भाजपा की रीति नीति से लोगों को अवगत कराया जाएगा लेकिन यहां देखने में आ रहा है कि जब से यह महाजनसंपर्क अभियान शुरू हुआ है इसमें काम कम दिखावा ज्यादा हुआ है।

मिनी ऑलम्पिक में जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे निखिल

शिवपुरी-मुख्यमंत्री खेल योजना द्वारा इंदौर में राज्यस्तरीय टेटे एवं बेडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन 5 से 7 मार्च में किया जा रहा है इस प्रतियोगिता में निखिल चौकसे शिवपुरी जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे। निखिल  श्रीमती इंद्रा चौकसे-महेश चौकसे के सुपुत्र हैं।

दहेज लोभियों ने बहू को मारपीट कर घर से निकाला, मामला दर्ज

शिवपुरी-जिले के पोहरी अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले गोपालपुर थाना क्षेत्र में कल ससुरालीजनों की प्रताडऩा से तंग आकर एक विवाहिता ने अपने पति, सास, ससुर और ननद पर दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया है। उक्त पीडि़त युवती से उसके ससुरालीजन 50 हजार रूपये और फ्रिज की मांग करते थे। उनकी इस मांग को पूरा न करने पर उसके ससुरालीजनों ने उसे तीन माह पहले मारपीट कर ससुराल से निकाल दिया था।

13 वर्षीय मासूम का अपहरण कर किया लगातार बलात्कार

शिवपुरी-जिले के मायापुर थाना क्षेत्र में बीती 25 फरवरी को एक 13 वर्षीय मासूम बच्ची का एक आरोपी ने अपहरण कर लिया और उसके साथ लगातार बलात्कार भी किया। बच्ची के गुम हो जाने के बाद परिजन उसकी खोज में लगे हुए हैं।

लखेरा गली में दुकानदारों के अतिक्रमण से जनता परेशान

शिवपुरी- शहर के मध्य स्थित लखेरा गली में चूड़ी विक्रेताओं ने अपनी दुकानों के आगे अस्थाई अतिक्रमण कर रखे हैं। जिससे राहगीरों को गली से निकलने में परेशानी होती है और इसके साथ ही वहां स्थित कुछ व्यवसाई और रहवासी भी रास्ता बंद होने से मुश्किल में पड़े हुए हैं।