Posts

Showing posts from December 6, 2014

राठौर प्लाजा पर हवाई फायर करने वाले दोनो बदमाश अरेस्ट

शिवपुरी। शहर के कमलागंज में विगत दिनो बीच-बाजार कट्टे से हवाई फायर कर दहशत फैलाकर रंगदारी करने वाले दोनो बदमाशों को पुलिस ने दबोच कर जेल भेजने की कार्रवाई की है।

70 वर्षीय मॉ को बेटे और बहु ने पीटा

शिवपुरी। शहर के पीएसक्यू लाइन के पास रहनेे वाले एक युवक व उसकी पत्नी ने आज सुबह अपनी बूढ़ी मां के साथ मामूली बात को लेकर मारपीट कर दी।

मैजिक वाहन व बाइक की भिंड़त में युवक घायल

शिवपुरी। बदरवास थाना क्षेंत्र के हाइवे स्थित बृजभान होटल के पास एक यात्री मैजिक वाहन व बाइक की भिंड़त हो गई। इस घटना में बाइक पर सवार युवक घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी मैजिक वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भटनावर की निरमा का सब इंस्पेक्टर परीक्षा में चयन

शिवपुरी। पोहरी के भटनावर में आर्थिक परेशानियों का सामना करते हुए एक होनहार छात्रा निरमा पुत्री हरिवंश वर्मा का अभी हाल ही में घोषित हुए सब इंस्पेक्टर परीक्षा परिणाम में सब इंस्पेक्टर के पद पर चयन हुआ है। निरमा की मां काफी समय पहले इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी है।

नही दिख रहा है इस नेत्रहिन का दर्द इस अंधे प्रशासन को

शिवपुरी। नरवर के रहने वाले जंमांध दयाराम जाटव लगातार अधिकारियों के टेबिलो पर मदद की गुहार लगा रहा है ना तो उसे रहने को कुटीर मिल रही है और ना ही अर्थिक मदद वह लगातार मदद के लिए ऑफिसो के चक्कर काट रहा है। पढिए इस नेत्रहिन का दर्द :—

किसान के घर से अनाज चोरी

शिवपुरी। पिछोर के ग्राम गजौरा में बीते रोज चार लोगो ने अपने ही पड़ौस में रहने वाले किसान के घर से 20 हजार रूपए व 2 मूंगफली से भरी बोरी चोरी कर ली। पुलिस ने इस मामले में पीडि़त की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुधमुही बच्ची को सलाखों से दागने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Image
शिवपुरी। श्योपुर जिले के कराहल थाने के अंतर्गत आने वाले सेसईपुरा की दो माह की बच्ची को ईलाज के नाम पर उसके शरीद को गर्म हासिए से दागने वाले तांत्रिक परजिस पर कोतवाली पुलिस ने अपराध क्रमांक 0/14 धारा 308 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज कर सेसईपुरा थाने को स्थानांतरित कर दिया है

अब तो मदद करो सरकार: मौत के मुंह तक पहुंच गया है 4 साल से बीमार धर्मेन्द्र

Image
शिवपुरी। प्रदेश की संवेदनशील सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के राज में चार साल से बीमार शिवपुरी के फतेहपुर रोड निवासी धर्मेन्द्र ओझा उर्फ बल्ले मिस्त्री शनै-शनै मौत के मुंह में जाता जा रहा है। किडनी खराब होने के कारण हर माह 15 हजार से अधिक खर्च कर डायलसिस कराने के कारण घर की सारी रकम बिक गई है। यहां तक कि उसने अपनी मोटरसाइकिल भी बेच दी है। इलाज तो इलाज अब घर में खाने का संकट भी पैदा हो गया है।

कॉलेज के सील कमरे से लाखों का समान गायब

शिवपुरी। तात्याटोपे शारीरिक शिक्षा महाविद्यालय में 15 लाख रुपए की खेल सामग्री खरीदी में गड़बड़ी का मामला सामने आया है। सीएम हेल्पलाइन में एडवोकेट आनंद धाकड़ ने इस गड़बड़ी की शिकायत की थी, जिसके बाद 27 नवंबर को नायब तहसीलदार ने यहां छापा मारकर एक कमरे को सील किया था।

सरकारी अस्पताल में महिला सहित बच्चे की मौत: डॉक्टर की लापरवाही

शिवपुरी। जिले के सरकारी अस्पताल में मरिजो का इलाज हक नही रहा है बल्कि खैरात में बटा जा रहा है और इसमे इंसानो की जान की कीमत नही है, ऐसा ही मामला सामने आया है जहां डॉक्टरो की लापहरवाही के कारण मां और गर्भ में बच्चे की मौत हो गई है,परिजनो ने भी डॉक्टरो पर गंभीर लापरहवाही का आरोप लगाया है।

सरपंच ने मांगा टैरर टैक्स, हैडमास्टर को धुना

शिवपुरी। खनियांधाना संकुल अंतर्गत आने वाले शासकीय प्राथमिक स्कूल दवियाजगन में एक पूर्व सरपंच ने गुरुवार को स्कूल के प्रधानाध्यापक को टैरर टैक्स नहीं देने पर स्कूली बच्चों के सामने बुरी तरह पीटा जब शिक्षक मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस ने भी उसकी एफआईआर दर्ज करने से इंकार कर दिया।

तुनक मिजाज चुनाव पर्यवेक्षक का शिकार हुआ सूबेदार सस्पेंड

Image
शिवपुरी।  चुनाव पर्यवेक्षक की शिकायत पर चुनाव आयोग ने सूबेदार को निलंबित कर दिया है पर्यवेक्षक चुनाव आयोग से शिकायत की थी कि पुलिसकर्मी ने स्ट्रांग रूम के बाहर चुनाव पर्यवेक्षक का वाहन रोका और उसे अंदर नहीं घुसने दिया इस पर चनाव आयोग ने कार्रवाई की है।